Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

अजय देवगन के बचाव में उतरी तनुश्री दत्ता की बहन इशिता

इशिता दत्ता फिल्म दृश्यम में अजय देवगन के साथ नज़र आ चुकी हैं। दृश्यम में इशिता अजय देवगन की बेटी की भूमिका में नज़र आई थीं।

Published

on

Ajay Devgn Tanushree Dutta

This article is also available in: English (English)

पिछले कुछ दिनों अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म दे दे प्यार दे को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं। इस विवाद का कारण हैं आलोक नाथ, जो कि इस फिल्म में अजय के पिता का किरदार निभा रहे हैं। आलोकनाथ पर पिछले साल #मी टू मूवमेंट के तहत रेप के गंभीर आरोप लगे थे। अब आलोक नाथ के साथ फिल्म करने पर अजय देवगन पर निशाना साधा जा रहा है। पहले तनुश्री दत्ता फिर उसके बाद विनता नंदा ने भी अजय देवगन के साथ-साथ फिल्म कर्ताओं को कोसा है। एक तरफ यह मुद्दा तूल पकड़ रहा है, वहीँ दूसरी ओर से अब खबरें आ रही हैं कि तनुश्री दत्ता की बहन इशिता दत्ता इस मसले पर अजय देवगन का बचाव करती दिखाई दे रही हैं।

इशिता दत्ता की बात करें, तो वह पहले भी अजय देवगन के साथ फिल्म दृश्यम में नज़र आ चुकी हैं। दृश्यम में इशिता अजय देवगन की बेटी की भूमिका में नज़र आई थीं। उनके अभिनय को भी दर्शकों ने काफी सराहा था। अब एक बार फिर इशिता सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब तनुश्री दत्ता के अजय देवगन पर लगाये गए आरोपों पर इशिता से सवाल किया गया, तो उन्होंने उसे सही ठहराया और उन्होंने अजय देवगन के समर्थन में भी अपनी राय दी।  इशिता ने कहा, “जो सही है वो सही है, मेरी बहन ने सच्चाई का सपोर्ट किया है।”

आगे उनसे जब अजय के साथ उनके रिश्ते को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, इस मसले को लेकर हमारे बीच कोई जुड़ाव नहीं है। मुझे नहीं लगता कि अजय इस बात को लेकर मुझपर गुस्सा या निराश होंगे। अजय फिल्म के निर्माता नहीं हैं, इसलिए वह इसके लिए पूरी तरह जिम्मेदार नहीं है। यह निर्णय सभी लोग मिलकर लेते हैं।” अपनी बहन के समर्थन पर जब उनसे सवाल किया गया, तो इशिता ने कहा कि अगर वह मेरी बहन नहीं भी होती, तब भी मैं इस मसले पर उनका समर्थन करती।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>