Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

कल ‘गेम ओवर’ करेंगी तापसी पन्नू, रिलीज़ होगा फिल्म का टीज़र

तापसी पन्नू ने हाल ही में अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आँख’ की शूटिंग पूरी की है और अब वह अपने दूसरे अभियान पर जुट चुकी हैं।

Published

on

game-over-taapsee-pannu-kollywood-film-teaser-tomorrow

This article is also available in: English (English)

अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आँख की शूटिंग पूरी करने के बाद तापसी पन्नू अपने दूसरे अभियान पर जुट चुकी हैं। अब वह साउथ की फिल्म गेम ओवर के हिंदी वर्जन में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म को अनुराग कश्यप प्रस्तुत कर रहे हैं। फिल्म का टीज़र कल यानि 15 मई को रिलीज़ किया जाएगा।

टीज़र रिलीज़ की जानकारी देते हुए अनुराग कश्यप ने कहा, “केवल साहसी लोग ही इस मौत के खेल में सर्वाइव कर पायेंगे। गेम ओवर का टीज़र कल दोपहर 12 बजे रिलीज़ किया जायेगा।” इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी कहा कि अनुराग कश्यप इस फिल्म को हिंदी में बना रहे हैं और उनका नाम मेरे इस पोस्टर में सबसे ऊपर देखा जा सकता है।

इस पोस्टर की बात की जाए, तो इसमें एक खून से लतपथ उठा हुआ हाथ नज़र आ रहा है। इस हाथ पर काँटों के तार लपटे हुए हैं। हाथ में एक गेमिंग कंसोल नज़र आ रहा है। हाथ से जिसप्रकार से खून बहता दिखाई दे रहा है, उससे तो यह साफ़ प्रतीत हो रहा है कि यह एक भयावह मौत का खेल होने वाला है। इस पोस्टर को देखने के बाद इस फिल्म को लेकर दर्शकों की बेसब्री और बढ़ चुकी है। अब टीज़र आने के बाद ही पता चल पायेगा कि आखिर किस खेल की बात की जा रही है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>