Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

जन्मदिन पर थलापति विजय ने की “बिगिल” की घोषणा

थलापति विजय की अगली फिल्म “बिगिल” होगी, जिसका निर्देशन एटली कर रहे हैं।

Published

on

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय ने कल अपना 45वां जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के शुभावसर पर उन्हें देशभर की फिल्मी हस्तियों ने बधाईयां दीं। जैसा कि विजय ने वादा किया था कि वह अपने प्रशंसकों को इस दिन अपने अगले फ़िल्म का नाम बताएंगे। उन्होंने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है।

थलापति विजय की अगली फिल्म बिगिल होगी। इस फ़िल्म का निर्देशन साउथ के जाने-माने निर्देशक एटली कर रहे हैं। फ़िल्म के नाम की घोषणा करते हुए विजय ने एक के बाद एक, दो पोस्टर अपने प्रशंसकों के बीच साझा किए। इन दोनों पोस्टर्स में विजय का अंदाज़ बेहद धांसू नज़र आ रहा है। इस फ़िल्म में भी विजय डबल रोल करते नज़र आ रहे हैं।

फ़िल्म के पहले पोस्टर में विजय के दो अवतार दिखाई दे रहे हैं। इस फ़िल्म में विजय एक फुटबॉलर की भूमिका में देखे जा सकते हैं। क्योंकि पोस्टर में उन्होंने फुटबॉलर की जर्सी पहनी हुई है, जिसका नंबर 5 है। उनकी जर्सी के पीछे उनका नाम माईकल लिखा हुआ है। हाथों में फुटबॉल को फिराते विजय अब अपने अगले गोल की तैयारी में जुट चुके हैं। फिलहाल इस फ़िल्म को लेकर और जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इन पोस्टर्स ने दर्शकों की बेसब्री को ज़रूर दोगुना कर दिया है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>