Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

कपिल देव की बायोपिक ’83’ में दिखेंगे ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ के कैप्टन

Published

on

This article is also available in: English (English)

कपिल देव की बायोपिक “83” में किरदारों को लेकर काफी चर्चाएं हैं। फिल्म में जहाँ रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में लीड रोल में हैं, वहीँ दूसरी ओर विश्वकप टीम के कुछ किरदारों के लिए अभिनेताओं का चयन कर लिया गया है। हाल ही में खबरें थीं कि फिल्म में मोहिंदर अमरनाथ और सुनील गावस्कर की भूमिका में साकिब सलीम और ताहिर राज भसीन नज़र आने वाले हैं, वहीँ अब रवि शास्त्री के किरदार के लिए चेहरा ढूंढ लिया गया है। रणवीर सिंह की फिल्म “83” में “उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक” के कैप्टन सरताज सिंह यानी अभिनेता धैर्य करवा रवि शास्त्री की भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

धैर्य ने ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ में अपने दमदार अभिनय से सभी दर्शकों का दिल जीता था। जिसको देखते हुए यह कहा जा सकता है कि वह रवि शास्त्री के किरदार में भी खूब तालियां बटोरने वाले हैं। हालाँकि गौर करने वाली बात यह है कि 1983 के विश्वकप में भारतीय टीम में रवि शास्त्री को कम ही मौके मिल पाए थे, इसलिए धैर्य का किरदार भी अधिक देखने को नहीं मिलने वाला है। जहाँ तक रवि शांस्त्री की बात की जाये, तो वह आज जैसे हैं कल भी उसीप्रकार के सख्त मिजाज के व्यक्ति थे। धैर्य के लिए एक कैप्टन के बाद तुरंत एक क्रिकेटर के रूप में खुद को ढालना आसान नहीं होने वाला है। फिल्म ’83’ के लिए कुछ किरदारों का नाम सामने आ चुका है, वहीँ कुछ ऐसे भी किरदार हैं, जिनके चेहरे अबतक सामने नहीं आये हैं।

धैर्य के अलावा अफवाहें साहिल खट्टर को लेकर भी हैं, बताया जा रहा है कि स्केयर्ड गेम्स फेम जतिन सरना के साथ साहिल खट्टर को भी फिल्म “83” में शामिल किया गया है। इनके अलावा पंकज त्रिपाठी भी फिल्म में रणवीर के कोच के रूप में दिखाई देने वाले हैं। बहरहाल फिल्म अभी से लोगों के जेहन में उतर चुकी है और इसके बनने की चर्चाएं भी खूब हैं। इस फिल्म से जुड़ी किसी भी खबर को पढ़ने के लिए हमारे चैनल सिनेब्लिट्ज़ के साथ जुड़े रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>