Connect with us

ट्रेंडिंग

टाईगर श्रॉफ के कड़े परिश्रम से प्रभावित हैं कृति सैनॉन

टाईगर के हार्डवर्क, अनुशासन और जुनून को देख मुझे लगता है, कि आने वाले समय में ये सब के होश उड़ा देंगें-कृति सैनॉन

Published

on

kriti-sanon

बॉलीवुड से स्टार अभिनेताओं में शामिल हुए टाईगर श्रॉफ इन दिनों खूब चर्चे में हैं। आज-कल इनकी लगातर फ़िल्में आती ही जा रही हैं, और बॉक्स ऑफिस पर भी अपना बखूबी वर्चस्व बनाया हुआ है। हाल ही में रिलीज़ हुई इनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। यह फिल्म अभी 100 करोड़ के आकड़े तक पहुचनें के करीब है । टाईगर श्रॉफ की फिल्म कैसी भी हो लेकिन फिल्मों में इनका अभिनय खूब चर्चे में रहता है।

हाल ही में फिल्म अभिनेत्री कृति सैनॉन ने इनके कठिन परिश्रम को देख कर अपनी एक प्रतिक्रिया साझा किया है। जिसमें कृति ने कहा है कि “टाईगर के हार्डवर्क, अनुशासन और जुनून को देख मुझे लगता है, की आने वाले समय में ये सब के होस उड़ा देंगें। आप को ऐसा देख बड़ी खुशी होती है।”

 

टाईगर श्रोफ की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 जिसमें अनन्या पांडे, टाईगर श्रॉफ और तारा सुतारिया का अभिनय गज़ब है । यह फिल्म इस समय सिनेमा चरों में अच्छा प्रदर्शन करती नज़र आ रही है। यह फिल्म भारत के युवाओं में सर चढ़ कर बोल रही है। हम टाइगर की बात करें तो इनका फिटनेस और अभिनय वास्तव में युवाओं के दिलों में बसा हुआ है।

 

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहे

 

>