Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

संजय दत्त ने इस महामारी में फ्रंटलाइन में काम कर रहे लोगों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त की है!

संजय दत्त फिल्म उद्योग में सबसे प्रमुख अभिनेताओं में से एक हैं।

Published

on

हाल ही में, महामारी के कारण लॉक-डाउन की वर्तमान स्थिति के कारण, अभिनेता सक्रिय रूप से अपने सोशल मीडिया पर जागरूकता का संदेश और सतर्कता पैदा करने की कोशिश कर रहें हैं और सोशल मीडिया पर अपने सभी फॉलोवर्स से सामाजिक दूरी बनाने और सुरक्षित व स्वस्थ रहने के लिए आग्रह किया है।

हमारे लिए इस महामारी से लड़ने वाले व्यक्तियों के प्रति अभिनेता ने आभार व्यक्त किया है जो इस स्थिति में अपने जीवन को खतरे में डाल कर दिन-रात सेवा कर रहे है ताकि हम सुरक्षित रह सकें। अभिनेता ने लोगों से इन सभी के काम की सराहना करने के लिए कहा है, साथ ही उन लोगों के प्रति निराशा व्यक्त की है जो फ्रंट लाइन वर्कर्स का अनादर कर रहे है।

अभिनेता ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,””मैं सभी पुलिसकर्मियों, डॉक्टरों और स्वास्थ्य सेवा पेशेवर, फ्रंट-लाइन वर्कर्स, एसेंशियल कमोडिटी प्रोवाइडर को धन्यवाद देना चाहता हूं जो निस्वार्थ भाव से काम कर रहे हैं, और हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं।लोगों को उनके साथ दुर्व्यवहार करते देखना निराशाजनक है।”

आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, संजय दत्त के लिए यह एक बेहद व्यस्त साल है क्योंकि वह ‘केजीएफ: चैप्टर 2’, ‘शमशेरा’, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘तोरबाज़’ और ‘सड़क 2’ जैसी इन पांच उल्लेखनीय फिल्मों में दिखाई देने के लिए तैयार हैं। वह आखिरी बार कलंक में माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ नज़र आये थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>