Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

मेरी पत्नी का किरदार मेरी पत्नी से बेहतर कौन निभा सकता है -रणवीर सिंह

इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार दीपिका पादुकोण निभाने वाली हैं।

Published

on

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में छाई हुई है। फिल्म की शूटिंग इन दिनों इंग्लैंड में चल रही है और शूट के दौरान की तस्वीरें भी रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के बीच साझा कर रहे हैं। इस बार उन्होंने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उसमें वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण और निर्देशक कबीर खान के साथ नज़र आ रहे हैं।

वर्ष 1983 में भारतीय टीम के क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित इस फिल्म पर न केवल फिल्म जगत की बल्कि क्रिकेट जगत की भी नज़रें टिकी हुई हैं। फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की बायोपिक है और इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार दीपिका पादुकोण निभाने वाली हैं। निजी जीवन में भी दीपिका, रणवीर की पत्नी हैं और इस फिल्म में भी दीपिका, रणवीर की पत्नी का किरदार निभाने वाली है। ये काफी दिलचस्प बात है, जिसे रणवीर ने इस पोस्ट की गई तस्वीर के साथ बयां किया है।

रणवीर ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, “मेरी पत्नी का किरदार मेरी पत्नी से बेहतर कौन निभा सकता है? दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में रोमी देव का किरदार निभा रही हैं।” हम आपको बता दें कि इस फिल्म की तैयारियां काफी ज़ोरों पर चल रही हैं। फिल्म भले ही अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज़ होगी, लेकिन इस फिल्म को देखने की बेसब्री दर्शकों में अभी से देखी जा सकती है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>