Connect with us

ट्रेंडिंग

दहेज़ मांगने पर आम्रपाली दुबे करेंगी पिटाई, देखिये मज़ेदार वीडियो

किसी को दहेज़ चाहिए? लगाईब चार डंडा, दिमाग होई ठंडा -आम्रपाली दुबे

Published

on

भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। अक्सर वह अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के बीच शेयर करती ही रहती हैं। उनके वीडियो कुछ ही पलों में वायरल भी हो जाते हैं। इस बार भी उनके एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है, जिसमें वह दहेज़ लोभियों के खिलाफ एक गाना गाती हुई नज़र आ रही हैं।

आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक टिक-टॉक वीडियो अपने प्रशंसकों के बीच साझा किया है। इस वीडियो में आम्रपाली एक शादी का गाना गाती हुई नज़र आ रही हैं। गाने के बोल कुछ इस प्रकार से हैं, “गाड़ी लेबे, घोड़ा लेबे, लेबे हीरो हॉन्डा, लगाऊं चार डंडा, दिमाग हई ठंडा, बलम दूल्हे राजा।”

View this post on Instagram

Dahej anyone? Lagayib 4 danda dimaag hoyi thanda 😂👍🏻🤕🙈 #nodowry

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

 

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आम्रपाली ने लिखा, “किसी को दहेज़ चाहिए? लगाईब चार डंडा, दिमाग होई ठंडा।” आम्रपाली के इस वीडियो पर अबतक 40 हज़ार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। देहाती स्टाइल में आम्रपाली दुबे का यह अंदाज़ उनके प्रशसंकों को बेहद पसंद आ रहा है। यह वीडियो एक सामाजिक संदेश भी है और लोगों के बीच दहेज़ प्रथा के खिलाफ आवाज़ बुलंद करने का एंटरटेनमेंट के ज़रिये अच्छा बहाना  है।

इसी प्रकार खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>