Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

इस दिन परदे पर आयेगी अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म “गुलाबो-सिताबो”

शूजीत सरकार के निर्देशन में बन रही फिल्म “गुलाबो-सिताबो” की रिलीज़ डेट सामने आ चुकी है।

Published

on

Ayushmann-Khurrana-Amitabh-Bachchan

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म गुलाबो -सिताबो  घोषणा के बाद से ही लगातार सुर्ख़ियों में छाई हुई है। शूजीत सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में पहली बार बिग बी संग आयुष्मान खुराना नज़र आएंगे। अब इस फिल्म की रिलीज़ डेट भी सामने आ गई है।

फिल्म गुलाबो-सिताबो अगले वर्ष 24 अप्रैल को परदे पर दस्तक देगी। इस फिल्म का इंतज़ार दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं। आयुष्मान की भी ख्वाहिश थी कि वह किसी फिल्म में बिग बी के साथ काम करें। अब आखिरकार उनकी यह ख्वाहिश पूरी होती हुई दिखाई दे रही है। जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखी गई यह एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म होगी। रोनी लाहिरी और शील कुमार इस फिल्म के निर्माता हैं।

आयुष्मान खुराना की बात की जाए, तो वह फ़िलहाल फिल्म बाला की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म आर्टिकल 15 भी इस वर्ष 28 जून के दिन परदे पर दस्तक देने को पूरी तरह तैयार है। दूसरी ओर बिग बी फ़िलहाल इमरान हाशमी संग फिल्म चेहरे की शूटिंग कर रहे हैं। बहरहाल फिल्म गुलाबो-सिताबो  में दर्शक बिग बी और आयुष्मान खुराना को एक साथ परदे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। अब यह फिल्म के आने के बाद ही पता चल पायेगा कि बिग बी के साथ आयुष्मान का अभिनय कितना दमदार होगा।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें। 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>