Connect with us

ट्रेंडिंग

बदला अनप्लग्ड एपिसोड 1 : पहले ही शो में “शाहरुख खान” ने खोले “महानायक अमिताभ बच्चन” के अनोखे राज

Published

on

shah rukh khan amitabh bachchan badla unplugged episode 1

This article is also available in: English (English)

इन दिनों अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म ‘बदला’ काफी सुर्खियों में है। फिल्म ‘बदला’ इसी 8 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो इस समय काफी प्रचलित हो रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ-साथ शाहरुख़ खान भी साथ बात करते नज़र आ रहे हैं। यह फिल्म शाहरुख़ खान की ही रेड चिल्ली के अंतरगत बन रही है। यह फिल्म खुद शाहरुख़ खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और पोस्ट लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यहाँ तक कि फिल्म का गाना भी लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

दरअसल शाहरुख़ खान ने अपनी ही प्रोडक्शन हॉउस के ज़रिये ‘बदला अनप्लग्ड एपिसोड’ के पहले भाग को शुरू किया है, जिसमें ये दोनों महान कलाकार एक साथ मंच साझा करते दिखे। यह मंच उनके चाहनें वालों के लिए खास रहा। इस शो के ज़रिये शाहरुख़ ने महानायक के कुछ पुराने राज को खोलने की कोशिश की, जिसमें काफी हद तक उनको सफलता भी मिली है। इसमें मुख्य बात रही की महानायक ने खुलासा किया कि जब मैं ऑल इंडिया रेडियो में नौकरी के लिए अपनी आवाज़ रिकॉर्ड करवाया, तो उन्होंने मेरी आवाज को रिजेक्ट कर दिया, वो चाहे हिंदी हो या अंग्रेजी दोनों भाषाओं में मेरे आवाज़ को रिजेक्ट कर दिया गया था। यह खुलासा काफी आश्चर्यचकित था।

शाहरुख खान ने जब पूछा कि आपको फिल्मों की रूचि कैसे लगी, तो ऐसे सवालों पर बच्चन जी ने अपने अंदाज़ में अपना बचपन और उत्तर प्रदेश की धरती इलाहाबाद को याद किया और कहा, “जब मैं छोटा था और मैंने पहली बार स्टेज पर काम किया था, तो मुझे चिकन (मुर्गी के बच्चे) का रोल दिया गया था।” उन्होनें कहा मैंने 15 जनवरी 1969 को पहली फिल्म साइन की थी, जो 5000 रुपये की थी। इसमें कुछ भी नहीं बदला है, सब जैसा था वैसा ही चल रहा है। इस शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने सब का पसंदीदा डायलॉज “रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं ” को भी बोला। शाहरुख खान की प्रोडक्शन हॉउस में बनाने वाली फिल्म पर्दे पर अब कितना धमाल मचाती है, यह तो वक्त ही बताएगा।

>