Connect with us

ट्रेंडिंग

बदला अनप्लग्ड एपिसोड 1 : पहले ही शो में “शाहरुख खान” ने खोले “महानायक अमिताभ बच्चन” के अनोखे राज

Published at

on

shah rukh khan amitabh bachchan badla unplugged episode 1

This article is also available in: English (English)

इन दिनों अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म ‘बदला’ काफी सुर्खियों में है। फिल्म ‘बदला’ इसी 8 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो इस समय काफी प्रचलित हो रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ-साथ शाहरुख़ खान भी साथ बात करते नज़र आ रहे हैं। यह फिल्म शाहरुख़ खान की ही रेड चिल्ली के अंतरगत बन रही है। यह फिल्म खुद शाहरुख़ खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और पोस्ट लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यहाँ तक कि फिल्म का गाना भी लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

दरअसल शाहरुख़ खान ने अपनी ही प्रोडक्शन हॉउस के ज़रिये ‘बदला अनप्लग्ड एपिसोड’ के पहले भाग को शुरू किया है, जिसमें ये दोनों महान कलाकार एक साथ मंच साझा करते दिखे। यह मंच उनके चाहनें वालों के लिए खास रहा। इस शो के ज़रिये शाहरुख़ ने महानायक के कुछ पुराने राज को खोलने की कोशिश की, जिसमें काफी हद तक उनको सफलता भी मिली है। इसमें मुख्य बात रही की महानायक ने खुलासा किया कि जब मैं ऑल इंडिया रेडियो में नौकरी के लिए अपनी आवाज़ रिकॉर्ड करवाया, तो उन्होंने मेरी आवाज को रिजेक्ट कर दिया, वो चाहे हिंदी हो या अंग्रेजी दोनों भाषाओं में मेरे आवाज़ को रिजेक्ट कर दिया गया था। यह खुलासा काफी आश्चर्यचकित था।

शाहरुख खान ने जब पूछा कि आपको फिल्मों की रूचि कैसे लगी, तो ऐसे सवालों पर बच्चन जी ने अपने अंदाज़ में अपना बचपन और उत्तर प्रदेश की धरती इलाहाबाद को याद किया और कहा, “जब मैं छोटा था और मैंने पहली बार स्टेज पर काम किया था, तो मुझे चिकन (मुर्गी के बच्चे) का रोल दिया गया था।” उन्होनें कहा मैंने 15 जनवरी 1969 को पहली फिल्म साइन की थी, जो 5000 रुपये की थी। इसमें कुछ भी नहीं बदला है, सब जैसा था वैसा ही चल रहा है। इस शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने सब का पसंदीदा डायलॉज “रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं ” को भी बोला। शाहरुख खान की प्रोडक्शन हॉउस में बनाने वाली फिल्म पर्दे पर अब कितना धमाल मचाती है, यह तो वक्त ही बताएगा।

ट्रेंडिंग

कारगिल विजय दिवस के 20वीं सालगिरह पर शहीदों को सलाम

इस युद्ध में दोनों देशों के कई सैनिक मारे गए था और आज के दिन भारत ने 26 जुलाई 1999 को यह जंग जीत ली।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

आज भारत कारगिल विजय की 20वीं वर्षगाठ मना रहा है। यूँ कहें कि आज देश में कारगिल विजय की बीसवीं सालगिरह मनाई रही है। 20 वर्ष पहले कारगिल पहाड़ी की चोटियों पर पाकिस्तान को परास्त कर भारत के वीर जवानों ने कारगिल की विशाल पहाड़ियों पर भारत का तिरंगा फहराया था। 1999 में दुश्मन देश को धूल चटाकर अपने प्राण न्योछावर करने वाले वीर शहीदों की याद में आज पूरा देश कारगिल विजय दिवस मना रहा है। कारगिल युद्ध में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए आज लोग ड्रेस वॉर मेमोरियल की ओर रुख कर रहे हैं।

 

जवानों को याद करते हुए देश के प्रधानमंत्री समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने कारगिल में शहीद जवानों को याद किया है। प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा “कारगिल विजय दिवस पर मां भारती के सभी वीर सपूतों का मैं हृदय से वंदन करता हूं। यह दिवस हमें अपने सैनिकों के साहस, शौर्य और समर्पण की याद दिलाता है। इस अवसर पर उन पराक्रमी योद्धाओं को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि, जिन्होंने मातृभूमि की रक्षा में अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया। जय हिंद !”

 

इस पर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भी अपने ट्वीट में लिखा “#कारगिलविजयदिवस पर मैं सुरक्षा बलों को, उनके साहस को और उनके बलिदानो को सर झुका के नमन करता हूँ। हम सुरक्षित महसूस करें इसके लिए इनका हमारे जीवन में क्या योगदान है, हम इसका अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते। मैं उन माता -पिता को भी नमन करता हूँ जो अपने बच्चों को सीमा पे भेजते है।जय हिंद।”

 

बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने लिखा “देश के लिए लड़ने वाले बहादुरों की विजय को याद करते हुए। जय हिन्द!”

क्या है कारगिल का युद्ध
आज से लगभग 20 साल पहले भारत और पाकिस्तान के बीच कारगिल का युद्ध लड़ा गया था। यह युद्ध तक़रीबन दो महीने तकचला था । इस युद्ध में दोनों देशों के कई सैनिक मारे गए था और आज के दिन भारत ने 26 जुलाई 1999 को यह जंग जीत ली। तभी से देश में 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवश के नाम से मनाया जाता है। कारगिल की चोटियों पर लड़े गए युद्ध में भारत ने पाकिस्तान को करारी हार दी थी। इस लड़ाई में भारतीय सेना के 527 जवान सहीद हुए थे।

 

Continue Reading

ट्रेंडिंग

साहो: नए पोस्टर में दिखा प्रभास और श्रद्धा कपूर का एक्शन अवतार

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म “साहो” 30 अगस्त 2019 को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

साउथ सुपरस्टर प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म साहो की रिलीज़ डेट को भले ही आगे बढ़ाया गया है, लेकिन इस फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह कम नहीं हुआ है। इस फिल्म को जिसप्रकार से प्रमोट किया जा रहा है, उसने दर्शकों की बेताबी को और बढ़ाया है। लगातार फिल्म के पोस्टर्स दर्शकों के बीच रिलीज़ किये जा रहे हैं, जिनमें प्रभास के एक्शन अवतार ने सभी को अचंभित किया है।

हाल ही में फिल्म का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गया था, जिसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आये थे। आँखों में आँखे डाले प्रभास और श्रद्धा का वह प्यार भरा लम्हा सभी को पसंद आया। लेकिन अब एक बार फिर प्रभास और श्रद्धा कपूर की गाड़ी एक्शन की पटरी पर लौट आई है। फिल्म के इस नए पोस्टर में प्रभास और श्रद्धा का एक्शन अवतार साफ़ नज़र आ रहा है। प्रभास अपने दुश्मनों पर आगे से वार कर रहे हैं, जबकि उनके पीछे श्रद्धा उनका बखूबी साथ दे रही हैं।

फिल्म साहो की बात की जाए, तो यह एक्शन से भरपूर फिल्म है। फिल्म के टीज़र ने दर्शकों को बेहद प्रभावित किया है। फिल्म साहो के सीन, क्रिएशन और एक्शन भी काफी जबरदस्त हैं। इसके अलावा प्रभास के दमदार अभिनय, जबरदस्त स्टंट्स और एक्शन को देखते हुए तो यही अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

ट्रेंडिंग

जॉन अब्राहम की फिल्म “बाटला हाउस” का गाना ‘रुला दिया’ रिलीज़

जॉन अब्राहम की फिल्म “बाटला हाउस” 15 अगस्त के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

mrunal-thakur-john-abraham-batla-house

This article is also available in: English (English)

बॉलीवुड के ‘रोमियो’ जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। फिल्म की कहानी बाटला हाउस ट्रेजेडी की सच्ची घटना पर आधारित है। जिसे परदे पर देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं। फिल्म बाटला हाउस भले ही 15 अगस्त के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी, लेकिन फिल्म के गाने एक के बाद एक दर्शकों के सामने आ रहे हैं। अंकित तिवारी की आवाज़ में फिल्म का दूसरा गाना रिलीज़ कर दिया गया है।

कुछ दिन पहले ही जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का पहला गाना ओ साकी साकी रिलीज़ किया गया था, जो कि एक आइटम सॉन्ग था, जिसमें नोरा फ़तेही के ठुमकों ने दर्शकों को दीवाना बनाया था। अब बाटला हाउस का दूसरा गाना भी दर्शकों के बीच आ चुका है। अंकित तिवारी और ध्वनि भानुशाली की आवाज़ से सुसज्जित गीत रुला दिया सीधे दिल को छूता है। इस गीत के बोल प्रिंस पांडेय ने लिखे हैं और इसे अंकित तिवारी ने म्यूजिक दिया है।

हम सभी को शायद इस बात का अंदाज़ा नहीं है कि देश के लिए जीने-मरने वाले सिपाही की भी एक ज़िन्दगी होती है, जो कि हम जैसी नहीं होती। एक ओर देश और दूसरी ओर पारिवारिक जीवन को एक साथ संभालना और अपनों की रक्षा करने की जिम्मेदारी सैनिकों के कन्धों पर होती है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक इंवेस्टिगेटिंग पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई देंगे। इस गाने में एक पुलिसवाले की काम के प्रति तत्परता को दिखाया गया है, जिसके चलते उसके निजी जीवन में भी कितने ही उतार-चढाव आते हैं, लेकिन उसके चेहरे पर सिकन तक नहीं आती। वह इन सभी परेशानियों को दरकिनार कर अपने ड्यूटी पर जाते हैं और गोलियां भी खाते हैं। इस गाने में जॉन और मृणाल ठाकुर की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

इस फिल्म की बात की जाये, तो बाटला हाउस एनकाउंटर के बाद के इन्वेस्टीगेशन को इस फ़िल्म में दिखाया गया है। बाटला हाउस में जॉन, डीसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। जबरदस्त डायलॉग्स से सुसज्जित फिल्म के ट्रेलर में एक बार फिर जॉन का दमदार अभिनय नज़र आया था। पुलिस अफसर के किरदार में जॉन ने जिस प्रकार से खुद को ढाला है वह काबिले तारीफ है। बहरहाल इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है, फिल्म के परदे पर आने के बाद ही पता चल पायेगा कि आखिर फिल्म कितनी दिलचस्प और दमदार है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

Trending

>