Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

जापान में अक्षय कुमार की “केसरी” की दस्तक

अक्षय कुमार की “केसरी” 16 अगस्त 2019 को जापान के सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published

on

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म केसरी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब जापान में दस्तक देने की तैयारी कर रही है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 150 करोड़ रुपयों से ज्यादा का कलेक्शन किया है। भारतीय दर्शकों द्वारा बेहद सराही जाने के बाद अब इस फिल्म को जापान में रिलीज़ किया जाने वाला है।

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी अपने प्रशंसकों को दी है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “केसरी, एक फिल्म जो कि सैनिकों के पराक्रम पर आधारित है। 21 सिख सैनिकों के सामने 10,000 अफ़ग़ानी शत्रु। यह फिल्म 16 अगस्त 2019 को जापान के सिनेमा घरों में दस्तक देगी।” अक्षय ने जो पोस्टर साझा किया है, उसमें सभी फिल्म के डिटेल्स जापानी भाषा में हैं।

हम आपको बता दें कि फिल्म की कहानी ‘सारागढ़ी की लड़ाई’ की सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में उन 21 सिख सैनिकों के पराक्रम को परदे पर उतारने की कोशिश की गई, जिन्होंने मिलकर 10 हज़ार अफगानी सैनिकों को पीछे हटने पर मजबूर कर दिया था। भारतीय दर्शकों को परदे पर अक्षय कुमार और उनके जाबांज सैनिकों का दमदार अभिनय बेहद पसंद आया। अब देखना ये है की जापानी दर्शकों को यह फिल्म कितनी पसंद आती है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>