Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

मेंटल से जजमेंटल हुई कंगना रनौत की फिल्म

इस फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव के अलावा जिमी शेरगिल और शतीश कौशिक जैसे दिग्गज अभिनेता भी नज़र आएंगे।

Published

on

Mental-hai-Kya-characters

कंगना रनौत और राजकुमार राव की आगामी फिल्म मेंटल है क्या पिछले कुछ समय से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। अब इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी भी मिल चुकी है। यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक देने को तैयार है। हालाँकि सेंसर बोर्ड की मीटिंग के बाद फिल्मेकर्स ने इस फिल्म का नाम बदलने का निर्णय लिया है।

हमें मिली जानकारी के अनुसार, कंगना रनौत की फिल्म का नाम बदलकर मेंटल है क्या से जजमेंटल है क्या कर दिया गया है। यू/ए सर्टिफिकेट के साथ सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद फिल्म के नाम में बदलाव किया गया है। फिल्म को कुछ कट्स के साथ रिलीज़ किया जायेगा। फिल्म के नाम को लेकर पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था, जिसको देखते हुए फ़िल्मकर्ताओं ने यह फैसला लिया है।

हम आपको बता दें कि इस फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव के अलावा जिमी शेरगिल और शतीश कौशिक जैसे दिग्गज अभिनेता भी नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है और इस फिल्म को एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर. सिंह मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से यह फिल्म सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बनी हुई है। अब फिल्म के परदे पर आने के बाद ही पता चल पायेगा कि यह फिल्म कितनी दमदार है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>