Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

मोहनलाल की ‘बिग ब्रदर’ में अरबाज़ खान की एंट्री

इस फिल्म में मोहनलाल और अरबाज़ खान मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे, फिल्म का निर्देशन साउथ के जाने-माने निर्देशक सिद्धिकी कर रहे हैं।

Published

on

अरबाज़ खान / ट्विटर

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की आगामी फिल्म बिग ब्रदर में अरबाज़ खान की एंट्री हो चुकी है। अरबाज़ ने अपने ट्विटर हैंडल से खुद इस बात की पुष्टि की है। अरबाज़ इस फिल्म में मोहनलाल के साथ अभिनय करने को लेकर बेहद उत्साहित नज़र आ रहे हैं।

अरबाज़ ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं लीजेंड मोहनलाल और जाने-माने निर्देशक सिद्धिकी के साथ काम करने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूँ। यह मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में मेरी पदार्पण फिल्म है और इस फिल्म का नाम है बिग ब्रदर। अब मुझे इस फिल्म के शूटिंग का इंतज़ार है, जो कि इस वर्ष जुलाई में शुरू होने वाली है।

मोहनलाल की इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही उनके चाहने वालों की इस पर पैनी नज़र थी। यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, इसलिए इस फिल्म में भी मोहनलाल का दमदार अभिनय दर्शकों को देखने को मिलेगा ये तो तय है। फ़िलहाल उनके पास और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी तैयारियों में वह जुटे हुए हैं। बिग ब्रदर की बात जाए, तो फ़िलहाल इस फिल्म के बारे में और जानकारी सामने नहीं आई है, जैसे ही इसपर कुछ खबर आती है, तो हम उसे आपको ज़रूर बताएँगे।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>