Connect with us

ट्रेंडिंग

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की “बोले चूड़ियां” में अनुराग कश्यप की एंट्री

अनुराग कश्यप फिल्म “बोले चूड़ियां” में एक कैमियो रोल करने वाले हैं।

Published

on

Anurag Kashyap

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म बोले चूड़ियां से अभिनेत्री मौनी रॉय के बाहर जाने के बाद से यह सवाल उठने लगा था कि अब मौनी की जगह किस अभिनेत्री को मिलेगी। हालाँकि अब बताया जा रहा है कि फिल्मेकर्स ने नई एक्ट्रेस के नाम पर मुहर लगा दी है। फ़िलहाल इस एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है। फिल्म बोले चूड़ियां में फिल्मकार और एक्टर अनुराग कश्यप की एंट्री भी हो चुकी है।

हमें मिली जानकारी के अनुसार, अनुराग कश्यप फिल्म बोले चूड़ियां में एक कैमियो रोल करने वाले हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग ने अपने इस कैमियो रोल के बारे में खुलासा किया। अनुराग के अनुसार, “यह बात सही है कि मैं नवाज़ुद्दीन की फिल्म बोले चूड़ियां कर रहा हूँ, मैंने इस फिल्म में कैमियों करने की हामी इसलिए भरी है क्योंकि नवाज़ ने पहली बार मुझसे कुछ माँगा है और मैं उसपर विश्वास करता हूँ, फ़िलहाल इससे ज्यादा मेरे पास बताने के लिए कुछ नहीं है।”

हम आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास सिद्दीकी कर रहे हैं। राजीव भाटिया इस फिल्म के निर्माता हैं। इस फिल्म में मौनी रॉय के अभिनय को लेकर काफी हंगामा खड़ा हुआ था, हालाँकि बाद में मौनी को इस फिल्म से बाहर होना पड़ा। फिल्म में उनकी जगह दूसरी अभिनेत्री को साइन कर लिया गया है और बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अगस्त माह से शुरू हो जाएगी।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>