Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

लोकसभा 2019 के चुनाव के दौरान ही रलीज़ होगी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’

Published

on

This article is also available in: English (English)

प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की रिलीजिंग की तारीख अब तय कर दी गयी है। यह फिल्म 12 अप्रैल 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान ही सिनेमा घरों में देखा जा सकता हैं। आज फिल्म की तारिक को तय कर साफ़ कर दिया गया है कि फिल्म चुनाव के दौरान ही पर्दें पर देखा जायेगा। वैसे भी प्रधानमंत्री मोदी अपने आप में मशहूर हैं। यही कारण है कि फिल्म के परमोसन में कोई भी कठिनाईयां नहीं आ सकती है।

हम आप को अवगत करना कहते हैं कि ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है। इस वर्ष भारत का चुनाव सात चरणों में होने वाला है। अप्रैल 11 से लोकसभा चुनाव का आगाज़ हो रहा है वहीँ फिल्म 12 अप्रैल को सिनेमा घरों में देखने को मिल सकता है। प्रधानमंत्री मोदी जी के जीवन पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग अभी तक अहमदाबाद, कच्छ, भुज में शूट किया गया और फिर उत्तरकाशी जिले की खूबसूरत हर्षिल वैली हो को चुकी है इस दौरान फिल्म के मुख्य किरदार विवेक ओबरॉय चोटिल हो गए थे। संदीप सिंह, आनंद पंडित और विवेक के पिता सुरेश ओबरॉय इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म की भूमिकाओं की बात करे तो यहाँ विवेक के अलावा दर्शन कुमार, बमन ईरानी, जरीना वहाब, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कारेकर की भूमिकाएं भी बेखी जा सकती है। वैसे भी फिल्म लोकसभा के दौरान आने के लिए कुछ खासा माना जा रहा है। एक तरफ लोकसभा चुनाव और दूशरी तरफ फिल्म की तारीख दर्शकों को खूब भा रही है। वैसे भी इस फिल्म को लेकर लोगों में उत्सकता देखते ही बनती है। अब फिल्म की तारीख तो तय कर दिया गया है अब इंतज़ार है तो बस उस दिन का जब फिल्म पर्दे रिलीज़ होगी।

Advertisement
>