Connect with us

न्यूज़ और गॉसिप

ट्विंकल शर्मा हत्याकांड पर बॉलीवुड ने जताया आक्रोश

ट्विंकल शर्मा हत्याकांड पर अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, अनुपम खेर, अभिषेक बच्चन जैसे फ़िल्मी सितारों ने सोशल मीडिया पर आक्रोश ज़ाहिर किया है।

Published

on

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक ढ़ाई साल की बच्ची की हुई निर्मम हत्या ने आज एक बार फिर देश का दिल दहला दिया है। इस शर्मनाक घटना के बाद पूरे देश में ऐसे अपराधियों के खिलाफ गुस्सा और आक्रोश बढ़ रहा है। लोग सोशल मीडिया के अलावा सड़कों पर उतरकर इस बच्ची के लिए न्याय मांग रहे हैं। हर कोई चाहता है कि इन अपराधियों को सिर्फ और सिर्फ मौत की सजा मिले। ट्विंकल शर्मा हत्याकांड पर बॉलीवुड में भी खूब आक्रोश दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस शर्मनाक हत्याकांड पर आक्रोश जताया है।

 

 

 

हम आपको बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के टप्पल इलाके का है, जहाँ के कचरे के ढ़ेर से पुलिस को 2 जून को एक ढ़ाई साल की बच्ची की लाश मिली। जिस हालत में बच्ची की लाश मिली, उसे देखनेवालों की आँखों में भी आंसू आ गए। जानकारी के अनुसार, यह हत्या पैसों के लेन-देन को लेकर हुई थी। मोहम्मद जाहिद नाम के शख्स से ट्विंकल के पिता ने 10 हज़ार रुपये उधार लिए थे, जिसे लौटने के लिए ज़ाहिद उन्हें धमकाने लगा। अगले ही दिन मासूम बच्ची घर से गायब हो गई। गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई, 30 मई को बच्ची गायब हुई थी और 2 जून को टप्पल इलाके के एक कचरे के ढ़ेर में उसकी लाश बरामद की गई। लोगों को शक था कि इस बच्ची के साथ रेप की घटना को भी अंजाम दिया गया है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, बच्ची की दम घुटने के कारण मौत हुई है।

>