Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

बधाई हो बधाई : विराट कोहली और पीएम मोदी ने एक दूसरे को शुभकामनाएं अर्पित की !

विराट कोहली के ट्वीट पर प्रधानमंत्री मोदी ने दिया जवाब

Published

on

बीजेपी की प्रचंड जीत पर विराट कोहली में नरेंद्र मोदी को दी शुभकामाएं, वहीँ जवाब में विराट को पीएम से मिली ढेरों शुभकामनाएं। एक तरफ जहां भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड में विश्व कप फतह के मंसूबे से पहुंची है, दूसरी तरफ भारत के लोक सभा चुनाव का परिणाम अब आ चुका है, और अब भारत के तत्कालीन पूर्व प्रधानमंत्री जो अभी कार्यवाहक के तौर पर हैं, 28 मई को लगातार दूशरी बार भारत के प्रधानमंत्री के तौर पर सपथ ग्रहण करने जा रहे हैं।

हम आप को बता दें कि लोक सभा चुनाव 2019 का परिणाम अब आ चुका है जिसमें नरेंद्र मोदी की भारतीय जनता पार्टी ने विभिन्न रजनीतिक दलों को पछाड़ एक भारी बहुमत से जीत हांसिल किया है। इस प्रचंड जीत को देख प्रधान मंत्री मोदी को दुनिया भर से शुभकामनएं दी जा रहे हैं। बीजेपी की इस प्रचंड बहुमत पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी पीएम मोदी को शुभकामनाएँ अर्पित किया जिसमें विराट कोहली ने लिखा की “प्रधानमंत्री जी आप को बधाई हो हमें पता है कि आप की दृस्टि में भारत अधिक से अधिक उचाईओं तक पहुंचने वाला है।”

हम आप को बता दें कि भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड में विश्व कप मैच खेलने के लिए गई है। विराट कोहली के ट्वीटर कॉमेंट पर पीएम मोदी ने भी उनको विश्व कप फतह के लिए ढेरो शुभकामनाएं दी है। पीएम ने अपने ट्वीटर जवाब में लिखा “धन्यवाद विराट कोहली मैं आप और आप की टीम को आने वाले विश्व कप जितने की कामना करता हूँ।”

 

 

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहे

Advertisement
>