Connect with us
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

मी टू मूवमेंट: राजकुमार हिरानी पर लगे यौनशोषण आरोप पर खुलकर बोले संजय दत्त

Published

on

SANJAY DUTT RAJKUMAR HIRANI METOO ALLEGATIONS SANJU

This article is also available in: English (English)

निर्माता-निर्दशक राजकुमार हिरानी पिछले दिनों यौनशोषण आरोपों के चलते विवादों के बीच घिरे हुए थे। मी टू मूवमेंट के तहत राजकुमार हिरानी पर गंभीर आरोप लगाए गए थे और उनकी छवि ख़राब करने की कोशिश की गई थी। गौर करने वाली बात यह है कि वह मसला अब भी सुलझ नहीं सका है। राजकुमार हिरानी पर लगे आरोपों के बाद ज्यादातर फ़िल्मी हस्तियों ने उनके समर्थन में अपना बयान दिया था और अब उसी कड़ी में संजय दत्त भी शामिल हो गए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने राजकुमार हिरानी पर लगे यौनशोषण आरोप पर खुलकर अपनी बात रखी। राजू हिरानी संग कई फ़िल्में करने वाले संजय दत्त ने बताया कि राजू अच्छे व्यक्तित्व के इंसान हैं।

फिल्मों के परे भी संजय दत्त और राजू हिरानी के बीच गहरी दोस्ती रही है। एक प्रमुख पत्रकार से बात करते हुए जब संजय दत्त से राजकुमार हिरानी पर लगे यौनशोषण आरोप पर सवाल किया गया, तो उन्होंने इसे बेतुका और बेबुनियाद बताया। संजय दत्त ने कहा, “मैं उन आरोपों पर विश्वास नहीं करता, मैंने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया है और मैं उन्हें कई वर्षों से जानता हूँ। इसलिए यह समझ के परे है कि उस महिला ने ऐसा आरोप क्यों लगाया, क्योंकि इसमें कोई समझदारी नहीं है। अगर ऐसा कुछ है, तो आपको उसके लिए एफआईआर दर्ज करवानी चाहिए। अगर राजू हिरानी पर लगे उन आरोपों की बात करें, तो मझे नहीं लगता की वह सही है।”

संजय दत्त की बात की जाए, तो फ़िलहाल वह फिल्म कलंक की रिलीज़ को लेकर व्यस्त हैं। सच्चे इश्क़ की कहानी पर आधारित यह फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमा घरों में दस्तक देने को तैयार है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। फिल्म के गाने पहले से लोगों की जुबां पर चढ़ चुके हैं। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है, इसलिए इसके सुपरहिट होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। इसी प्रकार की बॉलीवुड की चटपटी खबरों को सबसे पहले पढ़ने के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें।

Advertisement
>