Connect with us
Advertisement

टीवी

‘वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स लंदन’ में दर्ज हुआ कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम

‘द कपिल शर्मा शो’ पहले से ही काफी चर्चित है और वह टीवी शो की टॉप 5 लिस्ट में भी शामिल है।

Published

on

‘द कपिल शर्मा शो’ से लोकचर्चित हुए स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक और ख़ास उपलब्धि हासिल कर ली है। कपिल को सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन में से एक होने के लिए ‘वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स लंदन’ द्वारा सम्मानित किया गया है। कपिल का शो पहले से ही काफी चर्चित है और वह टीवी शो की टॉप 5 लिस्ट में भी शामिल है।

कपिल को मिले इस सर्टिफिकेट की बात की जाये, यह कपिल शर्मा को देश-विदेश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन के रूप में दिया गया है। इसके अलावा कपिल एनिमल राइट्स को भी प्रमोट कर रहे हैं, जिसे देखते हुए उन्हें ‘वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स लंदन’ से सम्मानित किया गया। कपिल के इस उपलब्धि के बाद उनके प्रशंसक उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हो गए, उन्होंने भी कपिल को इस ख़ास उपलब्धि की बधाई दी है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल को बधाई देते हुए लिखा, “वर्ल्ड बुक रिकॉर्ड’ लंदन के साथ आप सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन बन गए हैं, आप हमें हर सप्ताह एंटरटेन करते हैं, हंसना सबसे बड़ी दवा है, मेरी शुभकामना है कि आप भविष्य में और पुरस्कारों से सम्मानित किये जाएँ। कपिल ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा को धन्यवाद दिया है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>