Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

यामी गौतम ने शुरू की फिल्म “बाला” की शूटिंग

7 सालों बाद यामी गौतम और आयुष्मान खुराना की जोड़ी फिल्म ‘बाला’ में दिखाई देगी, पिछली बार यह जोड़ी फिल्म ‘विकी डोनर’ में नज़र आई थी।

Published

on

yami-gautam-starts-shooting-for-bala

This article is also available in: English (English)

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने अपनी आगामी फिल्म बाला की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में यामी के साथ भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना भी नज़र आयेंगे। फिल्म की शूटिंग पिछले सप्ताह से ही चल रही है, लेकिन यामी फिल्म बाला की टीम से अब जुड़ी हैं। फ़िलहाल मुंबई में फिल्म की शूटिंग चल रही है।

इस फिल्म की एक ख़ास बात ये भी है कि इसमें 7 सालों बाद यामी गौतम और आयुष्मान खुराना एक साथ नज़र आने वाले हैं। यह जोड़ी पिछली बार फिल्म विकी डोनर में नज़र आई थी। विकी डोनर के बाद किसी फिल्म में इस जोड़ी को एक साथ आने में 7 वर्ष लग गए। दर्शक इस जोड़ी को एक बार फिर परदे पर देखने के लिए बेताब नज़र आ रहे हैं।

दूसरी ओर भूमि पेडनेकर की बात की जाये, तो उन्होंने हाल ही में अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आँख की शूटिंग पूरी की है। अब वह बाला की तैयारी में जुट चुकी हैं। हम आपको बता दें कि इस फिल्म में एक ऐसे युवक की कहानी है जो प्रिमैच्योर गंजेपन की समस्या से परेशान है। इस युवक के किरदार में आयुष्मान नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं। बहरहाल फिल्म की कहानी दिलचस्प ज़रूर है, लेकिन यह तो फिल्म के परदे पर आने के बाद ही पता चल पायेगा कि फिल्म कितनी दमदार है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>