Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

बॉलीवुड पर छाया युवाओं का खुमार

Published

on

आज बॉलीवुड में युवाओं का एक हुजूम देखने को मिल रहा है। बीते 2018 में कुछ होनहार कलाकारों ने अपनी प्रतिभा से फिल्म जगत में अपनी प्रस्तुति दिखाई है। अब 2019 अपने अंतिम दौर पर है तब  फ़िल्मी जद्दोजहद में नए कलाकार अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने के लिए कोई भी कशर नहीं छोड़ रहे हैं। यह तो सत्य है कि लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है लेकिन अब देखते हैं कि इन नये फिल्मीं खिलाड़ियों को 2019 कैसा और कौन सा मंच उनके फिल्मीं भविष्य के लिए कारगर साबित होता हैं।

कुछ ऐसे भी युवा कलाकार हैं जिनको किसी न किसी फिल्म में अपना जौहर दिखने का मौका मिल चुका है।  अनन्या पांडे इस दौर में आगे मानी जा सकती हैं । अनन्या को करण जौहर की आगामी फिल्म ‘ स्टूडेंट ऑफ द ईयर ‘ के लिए बतौर कलाकार एक सुनहरा मंच मिल गया है। इस फिल्म में अनन्या को लेकर दर्शकों में काफी उत्त्साह देखनें को मिल रहा है कुछ ऐसे ही युवा कलाकारों से  हम आप को रूबरू कराते हैं।

1.अनन्या पांडेय 
एक नयी कलाकार अनन्या पांडे जो अभी फिल्मों में कदम रख रही हैं अनन्या पांडे अपने दौर के मशहूर कलाकार “चंकी पांडे और माता भावना पांडे” की बेटी हैं। अनन्या अभी करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द  ईयर 2’ में देखा जायेगा। अनन्या शोसल मीडिया पर लोगों के द्वारा अधिक पसंद की जाती हैं। अनन्या एक स्कूली छात्र भी हैं।


2.अभिमन्यु दसानी 

अभिमन्यु दसानी बॉलीवुड कलाकार भाग्यश्री के बेटे हैं। उनके पिता क नाम हिमालय दसानी है। एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले अभिमन्यू ने बतौर सहायक निर्देशक फिल्म दम मारो दम और नौटंकी साला में काम किया।  जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से रखने जा रहे हैं।


3.आलिया फर्नीचरवाला

आलिया फर्नीचरवाला पूजा बेदी के पूर्व पति फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला की बेटी हैं। आलिया अक्सर अपने मां पूजा बेदी के साथ पार्टी या इवेंट्स पर दिखती करती दिखी हैं। इतना ही नहीं पूजा बेदी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।  पूजा बेदी एक्टर कबीर बेदी और भारतीय क्लासिकल डांसर स्व. प्रतिमा की बेटी हैं।


4.करण कपाड़िया

करन कपाड़िया डिम्पल के पुत्र हैं। डिंपल कपाड़िया के भांजे यानि उनकी बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। उनकी फिल्म का नाम ब्लैंक रखा गया है। यह फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी। फिल्म को बहज़ाद खम्बाटा डायरेक्ट करेंगे। खम्बाटा पहली बार किसी निर्देशन के मैदान में उतर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने अज़हर, बॉस और ओह माई गॉड में असिस्टेंट डायरेक्टर की कमान संभाली थी। इस फिल्म को टॉनी डिसूजा भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।  जिन्होंने डिम्पल कपाडिया के दामाद अक्षय कुमार की फ़िल्में ब्लू और बॉस को  डायरेक्शन किया था। बताया जा रहा है कि सनी देओल इस फिल्म में अहम् रोल करते दिखाई देंगे।


5.करण  देओल 

सनी देओल के बेटे करण देओल अब बॉलीवुड  की दुनिया में कदम रखनें वाले हैं।  उनके पिता की ही फिल्म  ‘पल पल दिल के पास” से वो अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत करने जा रहे हैं।  फिल्म भारत के दक्षिड़ी पहाड़ियों पर आधारित है। यह फिल्म रोमांटिक और म्यूजिकल भी मानीं जा रही है। इस फिल्म में करण के अलावां कई और अन्य सितारों को मौका मिल रहा है जो बॉलीवुड में एक अच्छा कदम है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>