Connect with us

ट्रेंडिंग

झूठा कहीं का: ऋषि कपूर की फिल्म का पहला गाना “सैटरडे नाईट” रिलीज़

ऋषि कपूर की फिल्म “झूठा कहीं का” 19 जुलाई 2019 के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published

on

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में कैंसर की जंग जीतने के बाद स्वदेश वापसी की तैयारी कर रहे हैं। हालाँकि ऋषि कपूर की वापसी से पहले दर्शकों को सिनेमा घरों में उनकी फिल्म झूठा कहीं का देखने को मिलेगी। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही यह फिल्म लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। अब इस फिल्म का पहला गाना सैटरडे नाईट भी दर्शकों के बीच आ चुका है।

नीरज श्रीधर और ज्योतिका टंगरी की आवाज़ में गाया गया यह एक जबरदस्त पार्टी सॉंग है। इस गाने को अमजद नदीम और आमिर ने कम्पोज़ किया है, जबकि इस गाने के लिरिक्स अमजद नदीम ने लिखे हैं। इस गाने में सनी सिंह और ओमकार कपूर का डांस काफी शानदार है। इस गाने के बोल कुछ इस प्रकार से हैं, “सैटरडे नाईट मैं अपने आप की नहीं सुनता, आप की क्या किसी के बाप की नहीं सुनता।” एक लम्बे समय के बाद कोई ऐसा पार्टी सॉंग दर्शकों के सामने आया है, शायद यही कारण है कि इस गाने को खूब सुना जा रहा है।

इस फिल्म की बात की जाए, तो हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच आया था। ट्रेलर को देखने के बाद तो यही कहा जा सकता है कि यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर है। एक लम्बे समय के बाद ऋषि कपूर भी इस फिल्म से परदे पर वापसी करने जा रहे हैं। दर्शक भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म 19 जुलाई 2019 के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देने को पूरी तरह तैयार है। अब देखने वाली बात यह होगी कि ऋषि कपूर के अभिनय को इस फिल्म में दर्शक कितना पसंद करते हैं।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>