Connect with us

संगीत

फिल्म भारत में सलमान खान पर सुखविंदर सिंह का गाना ‘तुर्पेया’ हुआ हिट

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का गाना ‘तुर्पेया’ हुआ रिलीज़

Published

on

SALMAN KHAN

इन दिनों बॉलीवुड में भारत का जादू खूब चल रहा है। चारो तरफ फिल्म भारत की ही चर्चाएँ चल रही हैं। सलमान खान की फिल्म भारत माह ईद के अवासर पर देश के सभी सिनेमा घरों में रिलीज़ होने को तैयार है। जैसा कि हमनें आप को बताया था कि सलमान खान अपने चाहने वालों को निरंतर समय-समय पर झटके देते रहते है। वो चाहे गाने के रूप में हो यह फिल्म से सम्बंधित किसी और चीज़ के लिए हों ऐसे झटके इनके लिए आम बात है। अब आज सलमान खान का गाना ‘तुर्पेया’ रिलीज़ कर दिया गया है।

तुर्पेया’ गानें की शुरूआती दौर में सलमान खान एक देशभक्ति का संदेश देते नज़र आ रहे हैं। उन्होंने संदेश देते हुए कहा कि “दुनिया में आप कहीं भी चले जाओं लेकिन अपने देश और मिट्टी जैसी कुशबू कहीं नहीं मिलती हैं।” इसके बाद गाने की शुरुआत से ही सुखविंदर सिंह की शुरीली आवाज़ का जादू सुनाने को खूब मिलता है। इस गाने में सलमान का अंदाज़ काफी दिलकश है। सलमान खान अपने हाँथ में एक संगीत उपकरण को लिए हैं। इस गाने के दौरान सलमान खान नौ सेना की वर्दी में खूब जंच रहे हैं।

सुखविंदर सिंह के गए हुए इस गाने में नूरा फतेही अपने दिलकश और लुभावनें अंदाज़ में देखतें हैं, ऐसा लगता है कि इस गाने में एक तौर पर आइटम डांस देखी जा रही हैं। इस गानें में सलामन खान और कटरीना कैफ की जुगलबंदी को काफी अलौकिक देखाया गया है। हम अगर इस गाने की बात करें तो यह सुखविंदर सिंह के आवाज़ में गया यह गाना क्या खूब जंच रहा है। फिल्म के इस गाने को इरशाद कामिल की कलम के जादू ने पिरोनें का बखूबी काम किया है। वास्तव में इस गाने में लेखक अपनी पूरी लेखन कला को झोकने का कम किया है। वहीँ इस आने में विशाल दादलानी और सुखविंदर सिंह की जोड़ी ने गज़ब ढानें का काम किया है।

 

इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरिना कैफ, दिशा पटानी को भी अहम् भूमिका में देखा जा सकता हैं। वहीँ इस फिल्म को निर्देशित करने का काम अली अब्बास जफ़र ने किया है। अब जो कि फिल्म का गाना कल रिलीज़ किया जाना है हम उम्मीद करते हैं कि यह सभी को काफी पसंद आएगा ।

 

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें

>