Connect with us

ट्रेंडिंग

इंडियाज़ मोस्ट वांटेड : ‘वन्दे मातरम’ गानें में दिखी देश भक्ति की झलक

अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज़ मोस्ट वांटेड का गाना ‘वन्दे मातरम’ अब रिलीज़ कर दिया गया है

Published at

on

arjun-kapoor-india's-most-wanted

This article is also available in: English (English)

इन दिनों अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज़ मोस्ट वांटेड अपनी कहानी और किरदार को लेकर खूब चर्चे में है। फिल्मीं पंडितों का मनना है कि यह फिल्म देश भक्त के परिपूर्ण है। यह भी वजह है कि फिल्म को देखने के लिए लोगों की उत्सुकता काफी ज़ोरों से देखी जा सकती है।

हम आप को बता दें कि अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज़ मोस्ट वांटेड का गाना ‘वन्दे मातरम’ अब रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने ने यूट्यूब पर काफी धमाल मचाया हुआ हैं। यह गाना को स्वर कोकिला लता मंगेशकर के गए हुए गाने से काफी अलगदेखा जा रहा है। इस गाने में अर्जुन कपूर अपनी कमांडो टुकड़ी के साथ आतंकी को पकड़ने के लिए निकलते हैं। इस गीत के लेखक अमिताभ भट्टाचार्य ने मानों देश भक्ति और जाबाज़ी से भर दिया हो। गौरव तलब की बात यह है कि ‘वन्दे मातरम’ एक ऐसा गीत है जिसे सुनने के बाद सभी के रोंगटे खड़े हो जाएंगें।

गीतकार : अमिताभ भट्टाचार्य
गायक : पापोन, अल्तमश फरीदी
कोरस सिंगर्स : राजीव सुंदरसन, अरुण कामथ, सुहास सावंत

यह फिल्म 24 फ़रवरी 2019 को देश के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती हैं। इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक राज कुमार गुप्ता और अर्जुन कपूर हैं।

 

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें

ट्रेंडिंग

सोनी म्यूज़िक इन्डिया ने फिल्म “दिल बेचारा” का सॉन्ग एल्बम किया रिलीज।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की लेगेसी को सेलिब्रेट करते हुए आज रिलीज़ किया गया।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

मुकेश छाबड़ा कि आगामी फिल्म “दिल बेचारा” के सारे गाने ऑस्कर विजेता लेजेंडरी ए. आर रहमान ने कंपोज किए हैं, जिसे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की लेगेसी को सेलिब्रेट करते हुए आज रिलीज़ किया गया। इस फिल्म में सुशांत के ऑपोजिट संजना सांघी नज़र आएंगी, वे इस फिल्म से डेब्यूट कर रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज़ किया गया और  यूट्यूब पर सबसे ज़्यादा देखा जाने वाला विडियो बन गया।इतना ही नहीं 24 घंटो में एवेंजर: एंड गेम के व्यूवरशिप और पसंद के आंकड़े को भी पार कर गया।

बतौर निर्देशक मुकेश छाबड़ा कि यह पहली फिल्म है और इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद लोग इस पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।सुशांत के फैंस और फिल्म जिस बुक की अड़पटेशन हैं उसके राइटर् (जॉन ग्रीन) इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।इसकी स्ट्रीमिंग के लिए अभूतपूर्व प्रत्याशा को देखते हुए, सोनी म्यूजिक इंडिया ने ए आर रहमान द्वारा रचित पूरा एल्बम रिलीज़ किया।

 ‘दिल बेचारा’ के साउंड ट्रैक में आपको विविध प्रकार की संगीत का मेल देखने को मिलेगा जो आज के युवा और पुराने रोमांटिक सॉन्ग्स सुनने वालों को पसंद आएगा. रहमान द्वारा गाया हुआ फिल्म का ये स्पेशल ट्रैक जिंदगी के उतार-चढ़ाव के जश्न को पेश करता है और उस युवा पीड़ी की आत्मा को दर्शाता है जो अपनी भावनाओं को लेकर बेहद संवेदनशील है। दोस्ती पर आधारित सॉन्ग ‘मसखरी’ को सुनिधि चौहान और ह्रदय गट्टानी ने गाया है तो वहीं सॉन्ग ‘तारे गिन’ को श्रेया घोषाल और मोहित चौहान ने गाया है और ये नए प्यार की भावनाओं को व्यक्त करता है। ए आर रहमान के अप्रकाशित तमिल ट्रैक ‘कन्निल ओरु थली’ के हिंदी वर्जन ‘खुलके जीने का’ को अरिजीत सिंह और शशा तिरुपती ने गाया है और ये युवाओं के जोश को पेश करता है।जोनिता गाँधी और हृदय गट्टानी द्वारा गाया हुआ सॉन्ग ‘मैं तुम्हारा’ बेहद अहम है और ये फिल्म की कहानी से बंधा है।देखा जाए तो फिल्म की इस अधूरी कहानी में कीजि (संजना संघी) और मैनी (सुशांत सिंह राजपूत) इस गाने को पूरा करने के लक्ष्य पर आधारित हैं।

ए .आर रहमान का मानना है कि, ” म्यूज़िक हमेशा दिल से आता है इसका कोई फॉर्मूला नहीं है, मैं जब भी कोई सॉन्ग लिखता हूं उसे कुछ समय के बाद डायरेक्टर को दिखाता हूं।निर्देशक मुकेश छाबड़ा के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अदभुत रहा।  सुशांत को याद करते हुए यह  पूरा एल्बम बड़े ही सावधानी और प्यार के साथ बनाया गया है क्योंकी यह फिल्म दिल को छू जाती है । लिरिसिस्ट अमिताभ भट्टाचार्य के साथ इस लव सांउडट्रेक पर काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा।ये गाने बहुत ही उदार हैं और भारत के शीर्ष गायक और संगीतकार इससे जुड़े हुए  है। मुझे उम्मीद है कि आप इस एल्बम को ज़रूर पसंद करेंगे। ”

मुकेश छाबड़ा का मानना है  कि  “कहानी को ध्यान में रखते  हुए, इस फिल्म का  संगीत एल्बम रोमांस और दोस्ती का एक भावनात्मक रोलरकोस्टर है जो यह दर्शाता है कि किस तरह  प्यार में पड़े दो युवाओं को बाधाओं का सामना करना पड़ा। मेरे पहली फिल्म में ए. आर रहमान का म्यूज़िक होना किसी सपने के सच होने के समान है । ए आर रहमान की सबसे खास बात यह है कि उन्होंने इस एल्बम में  कहानी को बहुत ही बेहतरीन तरीके से सुशोभित करते हैं।मैं उम्मीद करता हूं कि लोग इस एल्बम को ज़रूर एंजॉय करेंगे।”

जॉन ग्रीन के उपन्यास ‘द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स’ पर आधारित है दिल बेचारा दो आम लोग किज़ी और मैनी की कहानी है, जो उन पर घटी घटनाओं के बावजूद प्यार में पड़ जाते हैं। फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म दिल बेचारा में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी नजर आएंगे, जिसकी स्ट्रीमिंग  24 जुलाई को डिजनी हॉटस्टार पर की जाएगी। सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा निर्मित और ए.आर.रहमान द्वारा कंपोज्ड, इस फिल्म का म्यूज़िक एल्बम अब श्रोताओं के लिए उपलब्ध है।

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें https://cineblitz.in/hi/

Continue Reading

ट्रेंडिंग

प्यार की लुका चुप्पी: क्या अंगद को सृष्टि से अपने जन्मदिन पर अपने प्रस्ताव का जवाब मिलेगा?

एक साल की लीप के बाद सार्थक जिसने सृष्टि से रिश्ता तोडा था अब वह उसके परिवर्तन से मंत्रमुग्ध है और अपने निर्णय परपश्चाताप कर रहा है

Published at

on

This article is also available in: English (English)

प्यार की लूका चुप्पी का ट्रैक, ना सिर्फ पहला ऐसा शो है जो नए एपिसोड के साथ प्रसारित हुआ है, बल्किएक दिलचस्प स्थिति में आ गया है। हालांकि सृष्टि (अपर्णा दीक्षित) अपने ज़िन्दगी में आगे बढ़ चुकी हैं और अपने करियर पर केंद्रितहैं, सार्थक (राहुल शर्मा) खुद को कश्मकश में पता है। शो में अंगद (एलन कपूर) के एंट्री ने सार्थक को और अधिक असहज बना दियाहै। इसके अलावा अंगद ने सृष्टि के प्रति अपने भावनाओं को विकसित किया है और बहुत चिंतन के बाद उसका प्यार ज़ाहिर कियाहै। हालांकि, सृष्टि से स्पष्ट उत्तर प्राप्त नहीं कर पाता है। अंगद का जन्मदिन है और सृष्टि को भी आमंत्रित किया जाता है। अंगदअपने सभी करीबी लोगो के साथ शाम का इंतजार कर रहा है और सृष्टि से जवाब मिलने की उम्मीद भी करता है।

क्या सृष्टि निर्णय ले पाएगी और क्या अंगद उसकी बातों को सुनकर खुश होगा?

अधिक जानने के लिए 7:00 बजे दंगल टीवी पर प्यार की लूका चुप्पी ज़रूर देखें |

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म –DD फ्री डिश (CHN NO 27), Tata Sky (CHN NO 177), Airtel (CHN NO 133), डिश टीवी (CHN NO 119) और Videocon D2H (CHN NO) में उपलब्ध है। 106)।

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें https://cineblitz.in/hi/

Continue Reading

ट्रेंडिंग

ब्रेकिंग न्यूज – नए धारावाहिकों की शूटिंग का रास्ता हुआ साफ

एफडब्ल्यूआईसीई आईएफटीपीसी और सिंटा और की बैठक में फिल्म और टीवी शूटिंग जल्द शुरू करने पर सहमति बनी

Published at

on

This article is also available in: English (English)

कर्मचारियों के लिए बीमा ,भुगतान अवधि में कटौती और कोविड 19 को लेकर दिशा निर्देश पालन करने पर आईएफटीपीसी सहमत

मुंबई ,एफडब्ल्यूआईसीई,आईएफटीपीसी और सिंटा  की एक बैठक आयोजित कर फिल्म और टीवी सीरियल की शूटिंग से संबंधित समस्याओं पर विचार किया गया और जल्द से जल्द शूटिंग शुरू करने पर सहमति हुई। इन तीनों संस्थाओं की बुधवार को वर्चुअल मीटिंग बुलाई गई थी। इस बैठक में आईएफटीपीसी ने फिल्म और टीवी निर्माण से जुड़े कर्मचारियों के लिए दो तरह की बीमा मुहैया करवाने पर सहमति व्यक्त की। इसमें कोविड 19 से मौत की स्थिति में 25 लाख रुपए और अस्पताल में इलाज के लिए 2 लाख रूपये बीमा का समावेश होगा। इसके आलावा आईएफटीपीसी ने आश्वासन दिया कि शूटिंग के दौरान कोविड 19 के संक्रमण को रोकने के लिए जो दिशा निर्देश सरकार ने दिए उसका पूरी तरह से पालन किया जाएगा। इसी के साथ कर्मचारियों के भुगतान की समय सीमा को 90 दिन से कम करके 30 दिन किए जाने पर सहमति हुई। बैठक के दौरान आपसी सहमति से सभी समस्याओं को सुलझाने पर सहमति बनी ताकि जल्द से जल्द शूटिंग शुरू हो सके।

बैठक में आईएफटीपीसी ने सिंटा और  एफडब्ल्यूआईसीई के योगदान की सराहना की और फिल्म और टीवी निर्माण से जुड़े कलाकारों,कर्मचारियों के हित के लिए किये गए कार्यों को याद किया। बैठक के बाद घोषणा की गई कि जल्द से जल्द फिल्म और टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू होगी जिससे लोग अपने – अपने घरों में नए धारावाहिको का आनंद ले सकेंगे। बैठक में  आईएफटीपीसी के प्रेसिडेंट साजिद नाडियाडवाला ,सिंटा और एफडब्ल्यूआईसीई ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे,सांस्कृतिक मामलों के मंत्री अमित देशमुख ,सांस्कृतिक मामलों के सचिव डॉ संजय मुखर्जी और आदेश बांदेकर का उनके सहयोग के लिए आभार प्रकट किया गया। बैठक में एफडब्ल्यूआईसीई के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी,जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे, ट्रेजरार गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव,

टीवी और वेब के चेयरमैन जेडी मजीठिया , आईएफटीपीसी के नितिन वैद्य ,श्यामाशीष भट्टाचार्य और सिंटा के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मनोज जोशी,वाइस प्रेसिडेंट दर्शन जरीवाला ,सीनियर जॉइन्ट सेक्रेटरी अमित बहल और कार्यकारी समिति के सदस्य संजय भाटिया आदि उपस्थित रहे। इस बैठक में यह तय किया गया कि तीन महीने बाद फिर से पूरी स्थिति की समीक्षा की जाएगी और अगर किसी कंडीशन में बदलाव की जरूरत हुई तो आपसी सहमति से उसपर विचार किया जाएगा।

Let us know in the comment section below and stay tuned to CineBLitz for updates on this front as well as other Bollywood news. https://cineblitz.in/

Continue Reading

Trending

>