Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

टीवी

दंगल टीवी के चर्चित शो नथ में हाई ड्रामा, अधिराज ने परिवार वालों को निकाला हवेली से, बूंदी ने एक बूंद पानी के लिए तरसाया

दंगल टीवी पर नथ ज़ेवर या जंजीर हर सोमवार से शनिवार रात 8 बजे देखा जा सकता है।

Published

on

नथ ज़ेवर या जंजीर के कलाकार

दंगल टीवी के चर्चित शो नथ जेवर या जंजीर में फिलहाल हाई ड्रामा चल रहा है। दरअसल जब से इस सिरियाल मे दो नए कैरेक्टर्स अधिराज और उनकी मां की एंट्री हुई है, शो अपने हाइपॉइंट पे पहुंच चुका है। ठाकुर परिवार को हवेली के बाहर कर दिया गया है और अधिराज अपनी मां के लिए लड़ रहा है। अब यह देखना शॉकिंग होगा कि परिवार वालों की हवेली में एंट्री होती है या नहीं?

महुआ के हाथों पे पट्टी बंधी नजर आई और उनके माथे पे चोट के निशान भी दिखे। जब हमने इस ज़ख्म के बारे में खुद महुआ से जानना चाहा तो चाहत पाण्डेय ने कहा कि महुआ की एक चोट ठीक नहीं हो पाती कि उसे फिर कहीं चोट लग जाती है। कोई न कोई पट्टी बंधी रहती है। हमारे शो नथ में रोज़ नया नया धमाका होता है। नए ट्विस्ट टर्न आते रहते हैं और दर्शक शो को पसन्द करते हैं। नए सीक्वेंस करने में हम कलाकारों को भी मजा आता है। अधिराज ने हम सब को हवेली से बाहर निकाल दिया है, हम सब का बुरा हाल है खाने पीने की भी परेशानी है। हम कब हवेली में जाएंगे देखते हैं। बहुत हंसी मजाक के माहौल में हम शूट करते हैं।

अधिराज की मां शिवानी गोसाईं ने कहा कि शुरू में जब मैं आई थी तो मानसिक रूप से काफी डिस्टर्ब थी लेकिन अब ठीक हूँ। फॅमिली में अब काफी ड्रामा हो रहा है। बेटा अपनी मां के हक के लिए काफी लड़ रहा है। अधिराज का रोल कर रहे करण खन्ना ने कहा कि यह पावर प्ले का गेम चल रहा है सभी को पावर चाहिए। मैं डिवाइड एंड रूल वाला फार्मूला अपना कर पूरी फैमिली को तहस नहस करना चाहता हूं। फिलहाल मैंने इन्हें घर से बाहर निकाला है, धीरे धीरे परिवार को तोड़ने की कोशिश है।

‘मेरे जीवन की कई पसंदीदा यादें थिएटर में मूवी देखने से जुड़ी हुई हैं!’: आयुष्मान खुराना

रवि गोसाईं ने बताया कि अम्माँ जी की आवाज बंद कर दी गई है जो एक बड़ा ट्विस्ट है। रमेश ठाकुर का रोल कर रहे अनुराग शर्मा ने बताया कि बदला रमेश ठाकुर लेगा। अम्माँ को जो तकलीफ देगा, उसे छोड़ेंगे नहीं। अम्माँ जी का रोल कर रही प्रतिमा कनन ने कहा कि इतना आसान थोड़ी है अम्माँ जी के खानदान को बाहर निकालना। आगे देखिए क्या होता है।

बूंदी का रोल कर रही वैभवी कपूर ने कहा कि मुझे फैमिली को टार्चर करना था जो मैं कर चुकी हूं। पानी की एक एक बूंद के लिए यह लोग तरस रहे हैं और मैं इनके सामने ही बाथटब में नहा रही हूं, फ़ुल ड्रामा चल रहा है।

दंगल टीवी का शो नथ देश और अमेरिका सहित विदेशों में देखा जा रहा है वहां के कई फैन्स ने बेस्ट विशेज़ भी भेजे हैं। चाहत पाण्डेय ने कहा कि यह बड़ी अच्छी खबर है हमे बेहद खुशी हो रही है कि हमारा शो पूरी दुनिया मे इतना लाइक किया जा रहा है।रिया भट्टाचार्जी ने कहा कि यह बहुत बड़ी खुशखबरी है कि दंगल टीवी के शो विदेशों में भी लोग खूब देख रहे हैं। करण खन्ना ने तमाम दर्शकों, फैन्स का शुक्रिया अदा किया और कहा कि हमारे शो को इतना सारा प्यार देने के लिए दिल से आभार व्यक्त करता हूँ।

पांच बार प्रियंका चोपड़ा जोनास ने साबित किया कि हमारी देसी गर्ल जैसा कोई नहीं है !

चाहत पाण्डेय और अर्जित तनेजा ने मीडिया का भी शुक्रिया अदा किया कि आप लोगों की वजह से हमारी बात फैन्स तक पहुंचती है और फैन्स की बातें हम तक पहुंचती हैं। वैभवी कपूर ने हैप्पी न्यू ईयर कहते हुए बताया कि नए साल में अपने काम के प्रति ईमानदार रहें, सेफ्टी के साथ रहें। चाहत पाण्डेय ने सभी को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी लोग सुरक्षित रहें। बहुत सावधानी के साथ रहें क्योंकि नए नए वायरस आ रहे हैं, परेशानी आ रही है। खुद को बीमारी से बचाएं और परिवार को भी।

शो नथ ज़ेवर या ज़ंजीर में अर्जित तनेजा, चाहत पाण्डे, करण खन्ना, अनुराग शर्मा , वैभवी कपूर, प्रतिमा कनन , रवि गोसाई , अंजना सिंह ,रिया भट्टाचार्जी ,ममता सोलंकी जैसे कलाकार हैं। दंगल टीवी पर नथ ज़ेवर या जंजीर हर सोमवार से शनिवार रात 8 बजे देखा जा सकता है।

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>