Connect with us

टीवी

टीवी कलाकार हिना खान ने भारतीय मीडिया को लगाई लताड़, कहा, “कृपया आप लोग अपनी ज़िम्मेदारी समझें”

Published

on

भारतीय वायुसेना के कमांडर इस समय पाकिस्तानी आर्मी के कब्ज़े में है। हर भारत वासी यही चाहता है कि उन्हें सुरक्षित भारत अपने वतन वापस लाया जाये। इस दसूर में भारत के बहुत से प्रतिष्ठित लोग इनके साथ है। बॉलीवुड से लेकर साऊथ फिल्मों तक यहाँ तक छोटे पर्दे तक के लोग अब भारत के कैप्टन कमांडर अभिनंदन वर्धमान के साथ खड़ा हुआ है।

दरअशल कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान पर हवाई हमले कर आतंक पर नकेल कसने की एक पहल की थी। भारत ने जवाब में पाकिस्तान में पल रहे आतंकियों के कई सारे पोस्ट को उड़ा दिए है। बौखलाया पाकिस्तान अपने लड़ाकू विमान से भारत पर हमला करने की कोशिस की लेकिन जवाबी कार्यवाही में भारत का एक विमान पाकिस्तानी ज़मीन पर गिर गया जिससे पाकिस्तान के जवान विमान में सवार भारत के पायलट कैप्टन अभिनंदन वर्धमान को अपनी हिरशत में ले लिया। माना जा रहा है कि पाकिस्तान से कमांडर अभिनंदन वर्धमान ने एक वीडियो सेंड किया जिसमें पाकिस्तानी सेना अभिनंदन वर्धमान से उनके घर और देश के बारे में कुछ अहम् जानकारियों को निकालने की कोशिश करते हैं लेकिन अभिनंदन वर्धमान किसी भी तरह की जानकारी देने से इनकार करते हैं।

हिना खान ने भारतीय मीडिया पर इस लिए भड़की उनका मानना है कि जब हमारे देश का सैनिक अपने देश और परिवार की सुरक्षा चाहता है तो हम उनकी सुरक्षा क्यों नहीं कर सकते हैं। हिना खान के कहा कि आज हमारी मीडिया सैनिक के परिवार और उसके घर तक को खुलेआम दिखा रहा है। इतना ही नहीं हिना ने नशीहत में कहा कि कृपया आप अपनी ज़िम्मेदारियों को समझो। इस बात को लेकर हिना खान भारतीय मीडिया से काफी नाराज़ हैं। दरअशल पाकिस्तानी जवाब में भारत के सैनिक अभिनंदन वर्धमान को पाकिस्तान ने अपनी हिरासत में ले लिया है, इसकी पुष्टि भारत सरकार ने अपने बयान में किया है।

>