Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

टीवी

कैमरे के सामने न आने को लेकर घिरे कपिल शर्मा

Published

on

kapil-sharma-feature

This article is also available in: English (English)

छोटे परदे पर दर्शकों को अपनी कॉमेडी से खूब हंसाने वाले कपिल शर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार कपिल पर यह आरोप लगाया गया है कि वह किसी इवेंट और पार्टी में अपना समय नहीं देते हैं। हाल ही में कपिल ने अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी की और उसके बाद उनके जीवन में मानों सबकुछ बदल सा गया। उन्होंने अपने “द कपिल शर्मा शो” से एक बार फिर सोनी नेटवर्क पर वापसी की और आते ही उनका शो टॉप पर पहुँच गया, लेकिन अब उनपर नई मुसीबत आती हुई दिखाई दे रही है।

कपिल शर्मा पर इसबार यह आरोप लगा है कि उन्हें अगर किसी इवेंट में आमंत्रित किया जाता है तो वह उसे अनदेखा कर देते हैं। हालाँकि इस आरोप से कपिल शर्मा ने कन्नी काट ली है। कैमरे के सामने कपिल के न आने को लेकर एक सूत्र ने बताया कि कपिल के पास पार्टी और इवेंट्स में जाने के लिए टाइम नहीं है, यह रिपोर्ट सरासर गलत है। सूत्र ने बताया कि कपिल शर्मा के पास पार्टी और इवेंट में जाने का वक़्त है और वह जाकर कैमरे के सामने भी आते हैं, लेकिन नफरत करने वाले उनसे नफरत ही करेंगे। सूत्र के अनुसार, कपिल अपने परिवार और काम पर ध्यान देते हैं और फ़िलहाल उनका पूरा फोकस अपने शो को 100 प्रतिशत देने पर टिका है।

बता दें कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद “द कपिल शर्मा शो” के अहम शख्स नवजोत सिंह सिद्धू ने हमले को लेकर गलत बयान दे दिया था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया और सोनी नेटवर्क से उन्हें बाहर निकालने की मांग रखी गई। सोशल मीडिया पर सिद्धू को लेकर विवाद बढ़ता देख सोनी टीवी नेटवर्क ने नवजोत सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर का रास्ता दिखा दिया। हालाँकि इस मसले पर अबतक कपिल शर्मा की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है और सोनी नेटवर्क ने सिद्धू को लेकर उनसे कोई राय-मसौदा भी नहीं किया। सिद्धू इस शो से बाहर हो गए हैं, तो देखना यह है कि उनकी जगह अब किसे दी जाती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>