Connect with us

टीवी

कपिल शर्मा ने श्रेया घोषाल से पूछा सवाल, मिला मजेदार जवाब!

श्रेया घोषाल अक्सर अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट के चलते व्यस्त रहती हैं और इसी के चलते वह दूसरी चीजों के लिए समय नहीं निकाल पाती हैं।

Published

on

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के ज़रिये दर्शकों को खूब हंसाते हैं। अपने इस शो में वह अक्सर एक से बढ़कर स्टार सेलेब्स को आमंत्रित करते हैं। पिछले सप्ताह भी उन्होंने करण जौहर और काजोल को अपने शो में बुलाया था। कपिल के शो में आने वालों की फेहरिस्त भले लम्बी है, लेकिन अब भी कपिल अपने कुछ पसंदीदा लोगों को शो में नहीं ला पाए हैं। उनमें श्रेया घोषाल का नाम भी शामिल है, जिन्हें कपिल शर्मा पिछले 4 वर्षों से अपने शो में लाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बाबत पर ट्वीटर पर दोनों की बीच एक मजेदार संवाद हुआ।

श्रेया घोषाल अक्सर अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट के चलते व्यस्त रहती हैं और इसी के चलते वह दूसरी चीजों के लिए समय नहीं निकाल पाती हैं। दरअसल यह वाकया एक इंटरव्यू को लेकर शुरू हुआ, जब फरदीन शहरयार के ट्वीट पर श्रेया ने कहा कि “जब बाहर से टाउन आ जाउंगी तब हम इंटरव्यू सेट अप करेंगे।” श्रेया के इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लगे हाथ कपिल ने भी अपनी बात चला दी। कपिल ने कहा, “और मेरे शो का क्या श्रेया? मैं जानता हूँ कि यह पूछने का सही तरीका नहीं है। लेकिन मेरे साथ-साथ आपके प्रशंसक भी पिछले 4 सालों से आपका इंतज़ार कर रहे हैं। आप जब भी सहज महसूस करें, प्लीज़ आएं।”

कपिल के इस सवाल पर श्रेया घोषाल भी खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने मज़ाकिया अंदाज़ में इसका जवाब दिया। श्रेया ने लिखा, “जी, मुझे पता है, कपिल शर्मा जी। आपने मुझे फंसा लिया है, कुछ करते हैं। आप तो मुझे जानते ही हैं, मैं थोड़ी बैरागवासी टाइप की हूँ।” श्रेया का यह जवाब पा कर कपिल शर्मा हंस पड़े। श्रेया के इस मज़ाकिये जवाब पर कपिल ने लिखा, “रुकिये, पहले मुझे गूगल से ‘रिक्लुस’ का अर्थ जान लेने दो, हा हा हा…जब भी आप सहज महसूस करें आप आइये, मैं वादा करता हूँ कि आपको बहुत मज़ा आएगा।” बहरहाल दर्शक भी श्रेया घोषाल का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अब देखना यह है कि आखिर श्रेया ‘द कपिल शर्मा शो’ में कब शिरकत करती हैं। अगर वो वहां आती हैं तो हम आपको इसी साईट पर सभी जानकारी देंगे।

बॉलीवुड और टीवी की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>