Connect with us
Advertisement

टीवी

कोर्ट में फूट-फूट कर रोये आरोपी करण ओबेरॉय

करण के खिलाफ ओशिवरा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और 384 (जबरन वसूली) के तहत मामला दर्ज किया है।

Published

on

This article is also available in: English (English)

छोटे परदे पर ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से मशहूर हुए टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगा है। महिला ज्योतिषी ने करण पर धोखे से शारीरिक सबंध बनाने और फिर वीडियो बनाकर जबरन पैसा वसूलने का केस दर्ज करवाया है। शिकायत मिलने पर ओशिवरा पुलिस ने करण को हिरासत में लिया और सोमवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया, जहाँ कोर्ट ने करण को 9 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

करण पर ओशिवरा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और 384 (जबरन वसूली) के तहत मामला दर्ज किया है। सोमवार को जब करण को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया, तो वह फूट फूट कर रोने लगे। कोर्ट में करण ने भी अपना पक्ष रखा। करण के अनुसार, उन्होंने कभी किसी महिला का अपमान नहीं किया है। उनपर आरोप लगे हैं पर यहाँ तो वह खुद ही पीड़ित हैं। उन्होंने कहा कि यह सामान्य नहीं है, वह इस महिला के साथ किसी प्रकार के रिलेशनशिप में कभी नहीं रहे हैं।

हम आपको बता दें कि पीड़ित महिला करण से दो वर्ष पहले सोशल मीडिया पर मिली थी। दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। एक बार करण ने महिला को अपने फ़्लैट पर बुलाया और वहां उसने शादी का झांसा देकर उसका यौन उत्पीड़न किया और फिर वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। मामला आगे बढ़ने पर महिला ने ओशिवरा पुलिस थाने  में अपनी शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत मिलने पर रविवार देर रात ओशिवरा पुलिस ने करण को हिरासत में लिया। हालाँकि इस मामले में और जानकारी सामने नहीं आ पाई है, जैसे ही इस मामले से जुड़ी कोई खबर सामने आती है, तो उसे आपको जरुर बताएँगे।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>