Connect with us
Advertisement

टीवी

‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन की तारीख तय

सेक्रेड गेम्स 2 में दर्शकों को खन्ना गुरूजी के किरदार में पंकज त्रिपाठी नज़र आने वाले हैं।

Published

on

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान स्टारर सीरीज सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन की तारीख तय हो चुकी है। अमेरिकन वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुए इस सीरीज के पहले भाग ने दर्शकों के बीच खूब धूम मचाया था। पहले भाग को देखने के बाद दर्शक भी बड़ी ही बेताबी से इसके दूसरे सीजन का इंतज़ार कर रहे थे। अब जाकर आखिरकार उन सभी का इंतज़ार खत्म होने जा रहा है। ‘सेक्रेड गेम्स’ के निर्माताओं के करीबियों ने इस सीरीज के दूसरे सीजन की तारीख का खुलासा किया है।

हमें मिली जानकारी के अनुसार, ‘सेक्रेड गेम्स’ की तैयारियां ज़ोरों पर चल रही हैं और इसका दूसरा सीजन इस वर्ष जुलाई में दस्तक देने वाला है। नेटफ्लिक्स इंडिया के ट्विटर पेज पर इस सीरीज को लेकर लगातार कई रहस्यमयी ट्वीट किये जा रहे हैं, जो कि दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा रहे हैं। बहरहाल ‘सेक्रेड गेम्स’ का दूसरा सीजन दर्शकों के बीच जुलाई में आएगा, तो सबसे पहले दर्शक अपने सवालों के जवाब ढूँढने में लगे होंगे।

इस सीरीज के पहले भाग में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किरदार गणेश गायतोंडे ने अपने अभिनय से दर्शकों पर अलग छाप छोड़ी थी। सीरीज के आखिर में गणेश अपने करीबी गुरु के बारे में भी कुछ राज़ खोलता है। इस सीरीज में आकर्षण का केंद्र गुरूजी ही होने वाले हैं। खबरों के अनुसार इस किरदार को पंकज त्रिपाठी निभाने वाले हैं। बहरहाल अब देखना ये है कि इस सीजन ‘सेक्रेड गेम्स’ में क्या कुछ अलग होने वाला है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>