Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

टीवी

कपिल शर्मा शो में नहीं बल्कि टीवी के इस चर्चित शो में दिखेंगे सुनील ग्रोवर

Published

on

जबसे “द कपिल शर्मा शो” की वापसी हुई है, तबसे इस शो में सुनील ग्रोवर की वापसी के भी कयास लगाए जा रहे थे, हालाँकि अब इन कयासों पर पूर्णविराम लगता हुआ दिखाई दे रहा है। ‘द कपिल शर्मा शो’ में गुत्थी के किरदार से लोकचर्चित हुए सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच उलझी हुई गुत्थी के सुलझने के आसार लग रहे थे, लेकिन अब ऐसा होना मुश्किल ही लग रहा है। क्योंकि अब सुनील ग्रोवर ने टीवी की चर्चित अदाकारा जेनिफर विंगेट से नच बलिये के नौवें सीजन के लिए हाथ मिला लिया है।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, सुनील ग्रोवर नच बलिये के नौवें सीजन में एक होस्ट के रूप में दिखाई देने वाले हैं। जैसा की नच बलिये एक डांसिंग रिएलिटी शो है, जिसमें कपल्स हिस्सा लेते रहे हैं। हालाँकि इस बार ऐसी खबरें मिली थी कि नच बलिये का नौंवा सीजन एक्स कपल्स के लिए होने वाला है। लेकिन अब तक इस पर निर्माताओं की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। फ़िलहाल जो खबरें हैं उसमें यह साफ़ हो गया है कि सुनील ग्रोवर नच बलिये के आगामी सीजन में शो को होस्ट करते हुए दिखाई देने वाले हैं, इससे इस बार नच बलिये के नौवें सीजन में चार चाँद लगने वाले हैं, यह तो तय है।

दूसरी ओर अगर कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की वापसी की बात करें, अब तक इस पर कुछ सामने नहीं आया है। इसलिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल के साथ सुनील को देखने की दर्शकों की मंशा अधूरी सी ही है। बहरहाल कपिल के शो में तो नहीं, लेकिन नच बलिये में ज़रूर सुनील ग्रोवर अपनी कॉमेडी से सभी दर्शकों को खूब हंसाने वाले हैं। टीवी पर किसी भी चर्चित खबर को सबसे पहले पढ़ने के लिए हमारे चैनल सिनेब्लिट्ज़ के साथ जुड़े रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>