Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

टीवी

‘द कपिल शर्मा शो’ के नये अध्याय से फिर छा गये शर्मा जी

Published

on

kapil-sharma-feature

पिछने कुछ दिनों से बुरे वक्त से गुज़र रहे कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा एक बार फिर जनता के बीच अपने कौशल का जलवा बिखेरने वापस आ गये हैं। बता दे कि कपिल शर्मा ने अपनें कॉमेडी कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ को पुनर्जीवित किया है। जिसमें उनकों दर्शकों का क्या खूब साथ मिला है। गाँव खेड़े से लेकर शहरी इलाकों के लोगों का भी समर्थन मिला है।

कपिल शर्मा ने अपने इस शो में मात्र पांच कार्यक्रम किये हैं। फिर से छोटे पर्दे पर आते ही कपिल ने दर्शको के बीच एक बार फिर अपनी बादशाहत ज़मा लिया है। यही कारण है कि कपिल का शो इन पांच दिनों में टीवी रेटिंग 8123000 के साथ दूशरे पायदान पर रहा है वहीँ 9909000 के साथ स्टार प्लस पर प्रदर्शित ‘स्टार स्क्रीन अवार्ड’ शो पहले पायदान पर रहा है। अगर गाँव और शहरों की बात करे तो वहां पर यह पांचवे स्थान पर रहा। इतना ही नहीं सोनी के ‘सुपर डांसर भाग 3’ ने भी क्या खूब कमाल किया और वह ग्रामीण और शहरी दर्शकों की रेटिंग में 7678000 के साथ तीसरे पायदान पर अपनी लोकप्रियता दिखाई है और इस लिस्ट में सलमान खान का शो ‘बिग बॉस’ का 12वां सीज़न प्रमुख दस में अपना नाम दर्ज किया है।

कपिल शर्मा ने अपने इस सीजन 2 की शुरुआत रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा से किया था। अभी तक इस दूसरे भाग मेंसलमान खान, अरबाज़ खान, सलीम खान, विक्की कौशल और यामी गौतम ने शिरकत किया है। सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच  हुए कुछ विवादों के बीच कपिल का शो ‘द कपिल शर्मा शों’ को रेटिंग न मिलनें और इसके बहुत सारे किरदारों के शों छोड़ने से भी शों बंद करना पड़ा था। अब कपिल को यह दूसरा मौका मिला है और कपिल इनको गवाना नहीं चाहते हैं। लोगों में उनकी लोकप्रियता है इस बात को कपिल खुद जानते हैं और इस दूसरी पारी में अपने प्रयासों में खरें उतरेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>