Connect with us
Advertisement

भोजपुरी सिनेमा

अक्षरा सिंह के ‘पटरी पर रेल अकेल चली’ गीत को देख झूम उठे दर्शक

अक्षरा सिंह ने हाल ही में विष्णु शंकर बेलु की फिल्म ‘लव मैरिज’ की शूटिंग पूरी की है।

Published

on

अक्षरा सिंह/इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह का नया गीत इन दिनों यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है। इस गाने में अक्षरा के ठुमकों ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है। इस बात का सबूत इसे सुनने वालों की संख्या को देखकर लगाया जा सकता है। रिलीज़ के बाद महज 2 दिनों के भीतर ही इस गाने को अबतक लगभग 23 लाख लोग देख चुके हैं।

‘पटरी पर रेल अकेल चली’ गीत की बात की जाए, तो इस गीत को मनोज अकेला ने लिखा है और इसे संगीत घुंघरू ने दिया है। इस गीत की खास बात यह है कि इसे अपनी सुरीली आवाज़ से अक्षरा ने ही सजाया है। इस गाने में अक्षरा का अंदाज़ बेहद हटकर नज़र आ रहा है। उनके जबरदस्त ठुमके और उनका अनोखा अंदाज़ ही है कि इस गाने को दर्शक खूब देख रहे हैं और उनकी तादात खूब बढ़ रही है।

इस गीत के अलावा अक्षरा सिंह की बात की जाए, उन्होंने हाल ही में विष्णु शंकर बेलु की फिल्म लव मैरिज की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक मंजुल ठाकुर की फिल्म भी अक्षरा को ऑफर की गई है। अक्षरा के पास बड़े प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है। उनके पास कई ऑफर आ चुके हैं, जिनको साइन करने पर वह विचार कर रही हैं।

हम आपको बात दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के बीच काफी एक्टिव रहती हैं। वह फिल्मों के सेट से अक्सर लाइव वीडियो के ज़रिये भी अपने चाहने वालो से रूबरू होती रहती हैं। यह वजह है कि देशभर में हर जगह उनके प्रशंसक मौजूद है। उनका कोई गीत आये और वह हिट न जाए, ऐसा तो संभव ही नहीं है। बहरहाल अगर आपने इस गीत को अबतक नहीं देखा है, तो ज़रूर देखें और अक्षरा के डांस का आनंद उठायें।

इसी तरह की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>