Connect with us

टीज़र

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म “सांड की आँख” का टीज़र रिलीज़

भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म “सांड की आँख” इस वर्ष दिवाली में सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

taapsee-pannu-bhumi-pednekar

अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आंख का टीज़र दर्शकों के बीच आ चुका है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का दमदार अंदाज़ टीज़र में साफ़ नज़र आ रहा है। शूटिंग खत्म होने के बाद से ही इस फिल्म के टीज़र का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार था, जो कि अब खत्म हो चुका है।

फिल्ममेकर्स ने आज सांड की आँख का टीज़र रिलीज़ कर दिया है। जैसा कि फिल्म के पोस्टर्स में तापसी और भूमि ‘शूटर दादी’ के दमदार अंदाज़ में नज़र आ रही थीं, ठीक उसी प्रकार फिल्म के टीज़र में भी उनकी जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली है। महाभारत में जिस प्रकार से अर्जुन को चिड़िया की आँख दिखाई देती है, उसी प्रकार से इन शूटर दादियों को निशाना लगाते वक़्त केवल सांड की आँख ही दिखाई देती है। सांड की आँख पर ही निशाना लगाने का इनका लक्ष्य है। इस बात का जिक्र फिल्म के टीज़र में किया गया है।

हम आपको बता दें कि यह फिल्म एक बायोपिक है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू, चंद्रों तोमर और प्रकाशी तोमर की भूमिका निभा रही हैं। उत्तर प्रदेश के जौहरी गाँव की रहनेवाली चंद्रों तोमर 87 वर्ष की हैं और प्रकाशी तोमर 82 वर्ष की हैं। दोनों शार्पशूटिंग के लिए जानी जाती हैं और इन्होने कई मैडल भी जीते हैं। दोनों ‘शूटर दादी’ के नाम से मशहूर हैं।

तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म शुरू से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है। फिल्म के निर्माता अनुराग कश्यप और निधि परमार हैं। यह फिल्म इस वर्ष दिवाली में सिनेमा घरों में दस्तक देगी। फिल्म को लेकर काफी चर्चाएँ हैं, लेकिन परदे पर आने के बाद ही यह पता चल पायेगा कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का ‘शूटर दादी’ वाला ये अंदाज़ दर्शकों को कितना भाता है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

टीज़र

जजमेंटल है क्या: राजकुमार राव का ‘स्टॉकर अलर्ट’ और कंगना रनौत का ‘नॉर्मल अलर्ट’ जारी

“जजमेंटल है क्या” 26 जुलाई के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

Judgementall-Hai-Kya-trailer-is-out

कंगना रनौत और राजकुमार राव की आगामी फिल्म जजमेंटल है क्या पिछले कुछ समय से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच आया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब बालाजी मोशन पिक्चर्स ने राजकुमार राव और कंगना रनौत का ‘स्टॉकर’ और ‘नॉर्मल’ अलर्ट भी जारी किया है। इस अलर्ट में राजकुमार और कंगना का अभिनय काफी दमदार नज़र आ रहा है।

जजमेंटल है क्या में राजकुमार राव के किरदार का नाम केशव है और कंगना रनौत के किरदार का नाम बॉबी बाटलीवाला ग्रेवाल है। 47 सेकंड के पहले वीडियो में राजकुमार राव, कंगना रनौत के किरदार का जिक्र करते हैं। राजकुमार कहते हैं कि बॉबी बाटलीवाला ग्रेवाल आधी पारसी, आधी पंजाबी और पूरी पागल है। इसके अलावा इस वीडियो में राजुकमार और कंगना के बीच के इश्क़िया अंदाज को भी बखूबी दिखाया गया है। राजकुमार के इस ‘स्टॉकर अलर्ट’ के बाद कंगना रनौत का 49 सेकंड का ‘नॉर्मल अलर्ट’ भी सामने आ चुका है, जिसमें कंगना ने राजकुमार राव के किरदार को खूबसूरती से बयां किया है।

हम आपको बता दें कि इस फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव के अलावा जिमी शेरगिल और शतीश कौशिक जैसे दिग्गज अभिनेता भी नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है और इस फिल्म को एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर. सिंह मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। जजमेंटल है क्या 26 जुलाई के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

टीज़र

WAR Teaser: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच छिड़ी जंग

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म “वॉर” 2 अक्टूबर को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

एक लम्बे समय से बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेताओं ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को एक साथ परदे पर देखने की चाह रखने वाले दर्शकों का इंतज़ार अब जल्द ही खत्म होने वाला है। ऋतिक और टाइगर अब फिल्म वॉर में एक साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म वॉर का टीज़र दर्शकों के बीच आ चुका है, जिसमें ऋतिक और टाइगर के बीच छिड़ी जंग दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का टीज़र फिल्मकर्ताओं ने रिलीज़ कर दिया है। टीज़र में ऋतिक और टाइगर के बीच दमदार फाइट सीन्स दिखाए गए हैं। एक्शन से भरपूर इस टीज़र में वाणी कपूर की एंट्री भी काफी शानदार है। वाणी का बिकिनी अंदाज़ जानलेवा है। टीज़र में ऋतिक और टाइगर के बीच एक्शन सीन्स के अलावा वाणी कपूर के हसीन अदाओं ने भी दर्शकों को कायल बना दिया है।

इस फिल्म की बात की जाये, तो इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं, जबकि इसे प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा करने वाले हैं। 2 अक्टूबर को यह फिल्म सिनेमा घरों में दस्तक देगी। फिल्म के पोस्टर में ऋतिक बनाम टाइगर के बीच छिड़ी जंग को साफ़ तौर पर दिखाया गया है और टीज़र वाकई शानदार है इसमें कोई दो राय नहीं है। बहरहाल टीज़र देखने के बाद फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैंस की दिलचस्पी काफी बढ़ चुकी है। टीज़र ऐसा है तो फिर फिल्म कैसी होगी? यह तो वक़्त आने पर ही पता चल पायेगा।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

टीज़र

The lion king: आर्यन खान की आवाज़ में सिम्बा की दहाड़, शाहरुख़ खान ने शेयर किया वीडियो

“द लायन किंग” इस वर्ष 19 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

Disney की फिल्म द लायन किंग का पूरी दुनिया बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रही है। भारत में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता दर्शकों में साफ़ देखी जा रही है। सोशल मीडिया पर यह फिल्म लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। द लायन किंग के हिंदी वर्जन में बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान मुफासा के किरदार को अपनी आवाज़ दे रहे हैं, जिसका वीडियो हाल ही में दर्शकों के बीच आया था और अब उनके बेटे आर्यन खान की आवाज़ में सिम्बा के दहाड़ने का वीडियो भी शाहरुख़ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

शाहरुख़ खान ने अपने ट्विटर हैंडल से द लायन किंग (हिंदी) का एक वीडियो अपने प्रशंसकों के बीच साझा किया है। यह वीडियो बेहद खास है, क्योंकि इसमें शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की आवाज़ दर्शकों को सुनने मिली। द लायन किंग के हिंदी वर्जन में आर्यन खान, सिम्बा के किरदार को अपनी आवाज़ दे रहे हैं। आर्यन खान की आवाज़ में सिम्बा की दहाड़ सुनकर दर्शक भी हैरान रह गए। दरअसल आर्यन की आवाज़ हूबहू शाहरुख़ से मिलती है, ऐसे में कुछ लोगों को एक पल के लिए यही लगा कि यह शाहरुख़ की ही आवाज़ है, लेकिन जब पता चला कि आर्यन खान की आवाज़ है तो सभी दर्शक चौंक गए।

द लायन किंग के हिंदी वर्ज़न में शाहरुख़ और आर्यन के अलावा आशीष विद्यार्थी (स्कार), श्रेयस तलपड़े (टिमॉन), असरानी (जाजू) और संजय मिश्रा (पुंबा) के किरदार को अपनी आवाज़ देंगे। बहरहाल इनकी आवाज़ का कोई वीडियो अब भी दर्शकों के बीच नहीं आया है। फिल्म के हिंदी वर्ज़न में इन दिग्गज सितारों की आवाज़ वाकई सिनेमा घरों में कमाल करने वाली है। हम आपको बता दें कि द लायन किंग इस वर्ष 19 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

इस फिल्म को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओँ में रिलीज़ किया जायेगा। इस फिल्म का क्रेज़ चारों तरफ बना हुआ है। अंग्रेजी के अलावा भारत में फिल्म के हिंदी वर्ज़न के भी हिट जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। अब देखना ये है कि इन दिग्गज़ सितारों की आवाज़ में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।

इसी तरह की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

Trending

>