Connect with us
Advertisement

टीज़र

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म “सांड की आँख” का टीज़र रिलीज़

भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म “सांड की आँख” इस वर्ष दिवाली में सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published

on

taapsee-pannu-bhumi-pednekar

अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आंख का टीज़र दर्शकों के बीच आ चुका है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का दमदार अंदाज़ टीज़र में साफ़ नज़र आ रहा है। शूटिंग खत्म होने के बाद से ही इस फिल्म के टीज़र का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार था, जो कि अब खत्म हो चुका है।

फिल्ममेकर्स ने आज सांड की आँख का टीज़र रिलीज़ कर दिया है। जैसा कि फिल्म के पोस्टर्स में तापसी और भूमि ‘शूटर दादी’ के दमदार अंदाज़ में नज़र आ रही थीं, ठीक उसी प्रकार फिल्म के टीज़र में भी उनकी जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली है। महाभारत में जिस प्रकार से अर्जुन को चिड़िया की आँख दिखाई देती है, उसी प्रकार से इन शूटर दादियों को निशाना लगाते वक़्त केवल सांड की आँख ही दिखाई देती है। सांड की आँख पर ही निशाना लगाने का इनका लक्ष्य है। इस बात का जिक्र फिल्म के टीज़र में किया गया है।

हम आपको बता दें कि यह फिल्म एक बायोपिक है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू, चंद्रों तोमर और प्रकाशी तोमर की भूमिका निभा रही हैं। उत्तर प्रदेश के जौहरी गाँव की रहनेवाली चंद्रों तोमर 87 वर्ष की हैं और प्रकाशी तोमर 82 वर्ष की हैं। दोनों शार्पशूटिंग के लिए जानी जाती हैं और इन्होने कई मैडल भी जीते हैं। दोनों ‘शूटर दादी’ के नाम से मशहूर हैं।

तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म शुरू से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है। फिल्म के निर्माता अनुराग कश्यप और निधि परमार हैं। यह फिल्म इस वर्ष दिवाली में सिनेमा घरों में दस्तक देगी। फिल्म को लेकर काफी चर्चाएँ हैं, लेकिन परदे पर आने के बाद ही यह पता चल पायेगा कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का ‘शूटर दादी’ वाला ये अंदाज़ दर्शकों को कितना भाता है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>