Connect with us

वीडियो

ब्लैंक: सनी देओल और करण कपाड़िया की फिल्म का गीत ‘वार्निंग नहीं दूंगा’ रिलीज़

बेहजाद खम्बाटा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सनी देओल एक स्पेशल अफसर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

Published at

on

sunny deol

This article is also available in: English (English)

सनी देओल और करण कपाड़िया स्टारर फिल्म ब्लैंक का पहला गीत ‘वार्निंग नहीं दूंगा’ दर्शकों के बीच आ चुका है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया था। ट्रेलर को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी और अब फिल्म का पहला गीत भी दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए तैयार है।

 

‘वार्निंग नहीं दूंगा’ गीत की बात की जाए, तो इसे कम्पोज़ राघव सच्चर ने किया है और इसे अमित मिश्रा ने गाया है। इस गीत के बोल कुमार ने लिखे हैं। इस गीत की शुरुआत सनी देओल से होती है, जिसमें वह कहते हैं कि टेररिज्म का कोई चेहरा नहीं होता, उसका धर्म है पैसा और हमारा धर्म है ड्यूटी। यह गीत रैप से भरा है। रिलीज़ होते ही इस गीत को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बेहजाद खम्बाटा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सनी देओल एक स्पेशल अफसर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। उनके साथ डेब्यूटेंट करण कपाड़िया सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में सनी देओल के निशाने पर करण कपाड़िया हैं। हालाँकि सच्चाई पता चलने के बाद वह करण के साथ भी खड़े नज़र आ रहे हैं। अब देखना ये है कि सनी देओल उन्हें कैसे बचाते हैं।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें। 

टीज़र

जजमेंटल है क्या: राजकुमार राव का ‘स्टॉकर अलर्ट’ और कंगना रनौत का ‘नॉर्मल अलर्ट’ जारी

“जजमेंटल है क्या” 26 जुलाई के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

Judgementall-Hai-Kya-trailer-is-out

This article is also available in: English (English)

कंगना रनौत और राजकुमार राव की आगामी फिल्म जजमेंटल है क्या पिछले कुछ समय से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच आया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब बालाजी मोशन पिक्चर्स ने राजकुमार राव और कंगना रनौत का ‘स्टॉकर’ और ‘नॉर्मल’ अलर्ट भी जारी किया है। इस अलर्ट में राजकुमार और कंगना का अभिनय काफी दमदार नज़र आ रहा है।

जजमेंटल है क्या में राजकुमार राव के किरदार का नाम केशव है और कंगना रनौत के किरदार का नाम बॉबी बाटलीवाला ग्रेवाल है। 47 सेकंड के पहले वीडियो में राजकुमार राव, कंगना रनौत के किरदार का जिक्र करते हैं। राजकुमार कहते हैं कि बॉबी बाटलीवाला ग्रेवाल आधी पारसी, आधी पंजाबी और पूरी पागल है। इसके अलावा इस वीडियो में राजुकमार और कंगना के बीच के इश्क़िया अंदाज को भी बखूबी दिखाया गया है। राजकुमार के इस ‘स्टॉकर अलर्ट’ के बाद कंगना रनौत का 49 सेकंड का ‘नॉर्मल अलर्ट’ भी सामने आ चुका है, जिसमें कंगना ने राजकुमार राव के किरदार को खूबसूरती से बयां किया है।

हम आपको बता दें कि इस फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव के अलावा जिमी शेरगिल और शतीश कौशिक जैसे दिग्गज अभिनेता भी नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है और इस फिल्म को एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर. सिंह मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। जजमेंटल है क्या 26 जुलाई के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

टीज़र

WAR Teaser: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच छिड़ी जंग

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म “वॉर” 2 अक्टूबर को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

एक लम्बे समय से बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेताओं ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को एक साथ परदे पर देखने की चाह रखने वाले दर्शकों का इंतज़ार अब जल्द ही खत्म होने वाला है। ऋतिक और टाइगर अब फिल्म वॉर में एक साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म वॉर का टीज़र दर्शकों के बीच आ चुका है, जिसमें ऋतिक और टाइगर के बीच छिड़ी जंग दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का टीज़र फिल्मकर्ताओं ने रिलीज़ कर दिया है। टीज़र में ऋतिक और टाइगर के बीच दमदार फाइट सीन्स दिखाए गए हैं। एक्शन से भरपूर इस टीज़र में वाणी कपूर की एंट्री भी काफी शानदार है। वाणी का बिकिनी अंदाज़ जानलेवा है। टीज़र में ऋतिक और टाइगर के बीच एक्शन सीन्स के अलावा वाणी कपूर के हसीन अदाओं ने भी दर्शकों को कायल बना दिया है।

इस फिल्म की बात की जाये, तो इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं, जबकि इसे प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा करने वाले हैं। 2 अक्टूबर को यह फिल्म सिनेमा घरों में दस्तक देगी। फिल्म के पोस्टर में ऋतिक बनाम टाइगर के बीच छिड़ी जंग को साफ़ तौर पर दिखाया गया है और टीज़र वाकई शानदार है इसमें कोई दो राय नहीं है। बहरहाल टीज़र देखने के बाद फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैंस की दिलचस्पी काफी बढ़ चुकी है। टीज़र ऐसा है तो फिर फिल्म कैसी होगी? यह तो वक़्त आने पर ही पता चल पायेगा।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

ट्रेंडिंग

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया सोशल मीडिया की “जबरिया जोड़ी”

2 अगस्त 2019 को “जबरिया जोड़ी” सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

sidharth-malhotra

This article is also available in: English (English)

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हाल ही में जबरिया जोड़ी का जबरदस्त ट्रेलर दर्शकों के बीच आया था, जिसमें सिद्धार्थ और परिणीति चोपड़ा की जबरिया जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। जहाँ यह फिल्म सुर्ख़ियों में बनी हुई है, वहीँ इस फिल्म का गाना ‘खड़के गलासी…’ युवाओं में काफी चर्चित हो रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों इस गाने की खूब धूम है। ट्विटर पर #GlassyHookStepChallenge हैशटैग के तहत हर कोई इस गाने पर अपने-अपने स्टेप्स बनाकर वीडियो अपलोड करने में लगा है। इसी को देखते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कुछ लोगों के स्टेप्स को एक वीडियो के ज़रिये अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में सोशल मीडिया यूजर्स के स्टेप्स वाकई शानदार हैं। वैसे भी यह गाना इतना मज़ेदार है कि इसपर झूमने का मन हर किसीका करता ही है। इस गाने पर लोगों की दीवानगी देखते बनती है।

इस फिल्म की बात की जाये, तो फिल्म की कहानी काफी मज़ेदार है। इस फिल्म में सिद्धार्थ एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं, जो दहेज़ मांगने वालों की खूब ठुकाई करता है। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया है और इस फिल्म को एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर. सिंह मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा दोनों ही फिल्म के ट्रेलर में दमदार अंदाज़ में नज़र आये थे। 2 अगस्त 2019 को यह फिल्म सिनेमा घरों में दस्तक देगी। अब इस फिल्म के रिलीज़ के बाद पता चल पायेगा कि फिल्म में सिद्धार्थ और परिणीति का अभिनय कितना दमदार है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

Trending

>