Connect with us

ट्रेलर्स

फिल्म ब्लैंक का ट्रेलर: सनी देओल के निशाने पर डेब्यूटेंट करण कपाड़िया

Published

on

blank trailer

This article is also available in: English (English)

एक लम्बे अंतराल के बाद आख़िरकार सनी देओल अपने उस लय में वापसी करने के लिए तैयार हैं, जिसके लिए हिंदी फिल्मों में उन्हें जाना जाता रहा है। दर्शक को सनी देओल का आक्रोशित अंदाज बेहद पसंद था। बहजाद खम्बाटा के निर्देशन में बनी एक्शन फिल्म ब्लैंक से सनी देओल सिनेमा घरों में अपने उसी अंदाज में वापसी कर रहे हैं। जबसे इस फिल्म की घोषणा हुई थी, तब से दर्शक इसको लेकर टकटकी लगाए बैठे थे और अब आखिरकार इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। ट्रेलर में सनी देओल का एक्शन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

ब्लैंक के ट्रेलर की बात की जाए, तो इसमें सनी देओल एक स्पेशल लीडर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म आतंकवाद के मसले को बयां करती है। इस फिल्म से डिम्पल कपाड़िया की बहन सिम्पल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया बॉलीवुड में पदार्पण कर रहे हैं। वह इस फिल्म में एक सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभा रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि करण अपनी याददाश्त खो बैठते हैं और पुलिस के हत्थे चढ़ जाते हैं। करण के सीने पर एक बम लगा हुआ है, जिसका कनेक्शन करण की धड़कन से जुड़ा है, साँसे रुकते ही वह बम भी ब्लास्ट हो जाएगा। करण को इस बात का कोई अंदेशा नहीं है कि वह बम उनके सीने पर कहाँ से आया। ट्रेलर में करण को लेकर सनी देओल और पुलिस टीम के बीच जद्दोजहद भी देखने को मिला है। पुलिस करण को एक सुसाइड बॉम्बर बता रही है, ऐसे में यह देखने वाली बात होगी कि क्या सनी देओल को करण पर भरोसा होगा और अगर वह भरोसा करते हैं, तो करण को किस प्रकार से बचाएंगे?

इस ट्रेलर को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। यह फिल्म 3 मई को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। फिल्म को लेकर जिस प्रकार से दर्शकों की उत्सुकता है, उसे देखकर तो यही कहा जा सकता है कि फिल्म हिट होने वाली है। अगर ऐसा हो जाता है, तो इसका पूरा श्रेय फिल्म के निर्देशक बहजाद खम्बाटा को जाएगा, जिन्होंने इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन का तड़का लगाया है। ट्रेलर में फिल्म के कुछ दमदार डायलॉग भी सुनने को मिले हैं। बहरहाल यह फिल्म जब परदे पर आएगी, तभी इसकी कहानी का पूरा सच दर्शको के सामने आ सकेगा। ब्लैंक का ट्रेलर आपको कैसा लगा है, आप हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं। बॉलीवुड से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों को सबसे पहले पढ़ने के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>