Connect with us

ट्रेलर्स

झूंठा कहीं का : ऋषि कपूर की फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च

फिल्म ‘झूंठा कहीं का’ से हिंदी सिनेमा के बड़े परदे पर दस्तक देने को तैयार है

Published

on

ऋषि कपूर एक बार फिर फिल्म झूंठा कहीं का से हिंदी सिनेना के बड़े परदे पर दस्तक देने को तैयार है। ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म ऋषि कपूर ने अमेरिका इलाज कराने जाने से पहले ही शूट की थी। इस फिल्म का ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए ऋषि कपूर ने एक अच्छा संदेश भी लोगों के लिए साझा किया है। ऋषि कपूर ने लिखा कि अमेरिका आने से पहले मैंने फिल्म पूरी कर ली थी। बिल्कुल दीवाना कर देने वाली फिल्म ,सत्तर के देशक में इसी टाइटल से एक फिल्म आई थी, जिस फिल्म में, मैं नीतू के साथ हीरो था। उम्मीद है कि आप लोग इस फिल्म को देख कर काफी मज़े करेंगें।”

फिल्म झूंठा कहीं का को समीप कांग ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ जिम्मी शेरगिल, ओमकार कपूर और सनी कौसल को मुख्य भूमिका में देखा जा सकता है। यह फिल्म 19 जुलाई को देश के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती हैं । यह फिल्म (झूंठा कहीं का) से पहले 1979 में इस नाम की एक फिल्म बनाई थी। जिसे रवि टंडन ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ नीतू खुद मुख्य भूमिका में देखी गयी थीं।

 

हम आप को बता दें कि ऋषि कपूर पिछले लगभग आठ महीनों से अमेरिका में हैं, जहां वो कैंसर का इलाज करा रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि ऋषि कपूर पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं और हिंदुस्तान वापस लौटेंगें । अब ऋषि कपूर की यह नई फिल्म दर्शकों को 19 जुलाई से देखने को मिल सकती है।

 

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें

>