Connect with us

ट्रेलर्स

ख़ानदानी शफ़ाखाना ट्रेलर: हंसा-हंसा के लोट-पोट कर देगी सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म

“सेक्सुअल डिसऑर्डर हो गया है गुप्त रोग और सेक्स हो गया है गुप्त ज्ञान”—सोनाक्षी सिन्हा

Published

on

सोनाक्षी सिन्हा की आगामी फिल्म ख़ानदानी शफ़ाखाना का ट्रेलर दर्शकों के बीच आ चुका है। पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर शेयर किये जा रहे फिल्म के पोस्टर्स ने पहले से ही दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ाया था और अब ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा और वरुण शर्मा की मज़ेदार कॉमेडी ने सभी का दिल जीत लिया है।

सेक्स क्लिनिक के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। सेक्स पर आज भी लोग खुलकर बात नहीं करते, इसी मुद्दे को इस फिल्म में उठाया गया है। इस ट्रेलर में सेक्सुअल डिसऑर्डर के बारें में सोनाक्षी लोगों को जागरूक करती हुई दिखाई दे रही हैं। फिल्म के डायलॉग्स काफी मज़ेदार है और फिल्म में बादशाह के रैप का क्या कहना।

सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा और बादशाह की तिकड़ी ख़ानदानी शफ़ाखाना से सिनेमा घरों में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा बेबी बेदी का किरदार अदा कर रही हैं। ट्रेलर में सोनाक्षी अपने मामा की सेक्स क्लिनिक चला रही हैं, जिसमें वह सेक्स रोगियों का इलाज़ करती नज़र आ रही हैं। सोनाक्षी चाहती हैं कि लोग सेक्स के नाम से न कतराके, खुद ही सेक्स के बारे में खुलकर बात करें। बहरहाल फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है और यह फिल्म 26 जुलाई को परदे पर दस्तक देने को पूरी तरह तैयार है। अब देखना ये है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>