Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

Major: टीज़र की झलक, 26/11 में शहीद हुए मेजर दिवंगत संदीप उन्नीकृष्णन को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं एक्टर अदिवि सेष, शेयर किया दमदार अंदाज़

मेजर फ़िल्म 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी जिसमें सोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज मुख्य किरदार में हैं।

Published

on

major-teaser
Major: टीज़र की झलक

26/11 के आतंकवादी हमले में अपने देश के लिए शहीद हुए दिवंगत मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जयंती पर एक्टर अदिवि सेष ने आउट किया हैं मेजर की एक छोटी सी झलक ,ये फ़िल्म इस महायोध्या की गाथा को जीवंत करेगी। हर साल इस अनमोल हीरो की जयंती पर पूरा देश पूरी श्रद्धा और नम आंखों से इन्हें श्रधांजलि देता हैं और उनके अमूल्य और जाबांज दिलेरी को सलाम करता हैं। उसी आदर भाव को एक कदम और बढ़ाने के लिए फ़िल्म निर्माता ने एक ऐसे माइक्रो साइट का निर्माण किया हैं जहाँ लोग देश के इस लाल को अपने अंदाज में श्रधांजलि दे, चाहे फ़ोटो के जरिये, वीडियो शेयर करके या अपने विचारों के जरिये ।

दिवंगत मेजर संदीप जी के विशाल जीवन और उनके बहादुरी को सलाम करते हुए , अदिवि सेष कहते हैं ” हम सब उन्हें उनकी दिलेरी और देश के लिए समर्पित जज्बे के लिए हमेशा याद करते हैं पर बहुत लोग ये नही जानते कि वे अपनी जिंदगी कैसे जिया करते थे । ‘मेजर’ फ़िल्म न ही उनके बलिदान की कहानी को सेलिब्रेट करता हैं बल्कि उनके जीवन की कहानी को भी दिखाने में गौरवपूर्ण अनुभव करता हैं। ‘मेजर’ ,याद करता एक बेटे को, एक दोस्त को और एक जवान को उनके जयंती के अवसर पर और मैं इस पर्व को सेलिब्रेट करना चाहता हूं।”

इन छोटी झलकियों के साथ फ़िल्म के निर्माता ने बता दिया कि फ़िल्म का टीज़र 28 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

पूरा देश दिवंगत मेजर संदीप उन्नीकृष्णन नाम को एक ही ध्वनि में पुकारता हैं ,हर हिंदुस्तानी अभिमान करता हैं कि उसके कंठ से धरती माँ के इस लाल का नाम निकले। ये फ़िल्म इसी जांबाज जवान की कहानी हैं जिसने देश के लिए अपने सीने पर गोलियां खाई और अपनी अंतिम सांस तक लोगो को बचाने के लिए दरिंदो के नापाक मंसूबो को पराजित करता रहा और अंत मे अपने माँ की गोद मे शहादत ले ली। देश के इस शूरवीर योध्या को भारत की नही बल्कि पूरा ब्रमांड सलाम करता हैं।

मेजर फ़िल्म 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी जिसमें सोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज मुख्य किरदार में हैं। फ़िल्म को निर्देशित किया हैं सशी किरण टिक्का ने और फ़िल्म के निर्माता हैं सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया जिन्हें मोहन बाबू के जी.एम .बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज के साथ मिलकर बनाया जा रहा हैं।

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
>