Connect with us
Advertisement

भोजपुरी सिनेमा

भोजपुरी फिल्म: कौन है लल्लू और कौन है लैला ?

9 अगस्त को देश के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती है।

Published

on

नेता और भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव एक बार फिर एक फिल्म को लेक चर्चे का विषय बने हुए हैं। दिनेश की आगामी फिल्म लल्लू की लैला के रिलीज़ की तारीख अब तय कर दी गयी है। यह फिल्म 9 अगस्त को देश के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती है। वैसे भी भोजपुरी फिल्म को बस हिंदीभाषी छेत्रों में ही अधिक महत्व मिलता है।

भोजपुरी फिल्म जानकारों के मुताबिक यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होनी थी, लकिन अब इस फिल्म की रिलीज़ की तरोख बदल दी गई है। इस जानकारी को यामिनी सिंह और आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर इस फिल्म से सम्बंधित पोस्टर को साझा कर के बताया है। इस पोस्टर में दिनेश लाल यादव को एक बार फिर एक भयंकर अंदाज़ में देखा जा सकता है। यूँ कहें कि आम्रपाली और दिनेश लाल की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों की एक मशहूर और दिलकश जोड़ियों में से एक है। आज भी इनके चाहने वलों की तादात करोडो में है।

 

हम आप को बताना चाहते हैं कि यामिनी भोजपुरी फिल्मों में एक नया चेहरा बन कर उभर रही हैं। जो पहले एक फिल्म में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में उनके साथ अरविन्द अकेला (कल्लू)थे । देखने की बात होगी कि राजनीती में फेल होने के बाद अब दिनेश लाल यादव पुनः इस फिल्म के ज़रिये अपने चाहने वलों को किस तरह रिझाने में कामयाब होते हैं।

 

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
>