Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

रोहित सराफ से ईशान खट्टर; 4 अभिनेता जिन्हें हम 2022 में पर्दे पर और देखने कर लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

जैसा कि हम 2022 में प्रवेश कर चुके है, यहां हमारे उन होनहार सितारों की सूची है जिन्हें हम इस नए साल में देखने के लिए उत्सुक हैं!

Published

on

Ishaan Khatter
ईशान खट्टर

अपनी दमदार परफॉर्मेंस से 2021 में कई युवा और होनहार अभिनेताओं ने सिनेमा पर अपने नए रूप के साथ स्क्रीन पर कब्जा कर लिया और इस साल हम उनसे और अधिक की उम्मीद कर सकते है! जैसा कि हम 2022 में प्रवेश कर चुके है, यहां हमारे उन होनहार सितारों की सूची है जिन्हें हम इस नए साल में देखने के लिए उत्सुक हैं!

1) रोहित सराफ

rohit-saraf-akasa

नेशनल क्रश के रूप में प्रसिद्ध, इस नीली आंखों वाले लड़के ने फील्स लाइक इश्क में अपने परफॉर्मेंस के साथ अपने एक्टिंग गेम को और ऊपर ले लिया। रोहित सराफ की दो बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं, मिसमैच सीजन 2 और विक्रम वेधा की रिलीज का इंतजार सभी को है।

2) सिद्धांत चतुर्वेदी

siddhant-chaturvedi-beach

सिद्धांत चतुर्वेदी ने गली बॉय में एमसी शेर के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ अपनी जगह बनाई। 2021 ने उन्हें बंटी और बबली 2 के साथ एक नए रंग में देखा। एक सुरक्षित बेट साबित करते हुए, अभिनेता फोन भूत, युद्ध के लिए कमर कस रहे हैं और शकुन बत्रा की अगली अनटाइटल्ड में भी नजर आएंगे।

3) ईशान खट्टर

ishaan-khatter-suit

ईशान खट्टर किसी भी किरदार में ढलने की अपनी क्षमता के कारण सभी के सूची में हैं। बहुमुखी स्टार के पास 2022 में फोन भूत और पिप्पा सहित कई परियोजनाएं हैं। इस बीच, उन्होंने अपनी आखिरी आउटिंग, ए सूटेबल बॉय के लिए प्रशंसा अर्जित की थी।

4) अहान शेट्टी

ब्लॉक पर सबसे नए अहान शेट्टी है। इस महीने की शुरुआत में तड़प के साथ धमाकेदार शुरुआत करते हुए, अभिनेता ने एक कलाकार के रूप में उनसे सभी की उम्मीदें बढ़ा दी हैं। जबकि उनकी अगली परियोजना के बारे में विवरण अभी भी गुलदस्ते में है, उन्हें स्क्रीन पर वापस देखना रोमांचक होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>