Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

अमेज़न प्राइम वीडियो ने कारगिल विजय दिवस पर शेरशाह का ट्रेलर किया लॉन्च; देखें तस्वीरें!

कारगिल विजय दिवस के महत्वपूर्ण दिन पर, अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक बहुत ही खास फिल्म – अमेज़न ओरिजिनल मूवी ‘शेरशाह’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है।

Published

on

शेरशाह ट्रेलर लॉन्च

कारगिल विजय दिवस के महत्वपूर्ण दिन पर, अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक बहुत ही खास फिल्म – अमेज़न ओरिजिनल मूवी ‘शेरशाह’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। स्वतंत्रता दिवस से पहले वीकेंड पर 12 अगस्त को रिलीज होने वाली इस वॉर ड्रामा में कारगिल युद्ध के नायक, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के अदम्य साहस और वीरता का जश्न मनाया जाएगा और यह हमारे सशस्त्र बलों की अथक भावना और बहादुरी का प्रतीक है।

ट्रेलर को अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, निर्देशक विष्णु वर्धन, निर्माता करण जौहर, अपूर्व मेहता और शब्बीर बॉक्सवाला और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के निर्देशक और प्रमुख, कंटेंट विजय सुब्रमण्यम, जनरल वाईके जोशी, जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ, उत्तरी कमान और चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ, जनरल बिपिन रावत, जो कारगिल विजय दिवस के लिए कारगिल में एकत्र हुए थे, कारगिल युद्ध में हमारे अधिकारियों के अमूल्य बलिदान को याद करने के लिए और उस जीत का जश्न मनाने के लिए जो वे भारत लाए थे, की उपस्थिति में लॉन्च किया गया था।

अमेज़न ओरिजिनल मूवी ‘शेरशाह’ धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म का प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 12 अगस्त 2021 को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>