Connect with us
Advertisement

एक्सक्लूसिव

बजट नहीं कंटेंट मायने रखता है -राजकुमार राव

Published

on

अनिल कपूर ने अपने 62वें जन्मदिन के अवसर पर अपनी आगामी फिल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” का पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। इस फिल्म में अनिल पहली बार अपनी बेटी सोनम के साथ अभिनय करते हुए दिखाई देंगे। अनिल और सोनम के अलावा इस फिल्म में राजकुमार राव, रेजिना और जूही चावला भी नजर आएँगी। फिल्म ट्रेलर से दो दिन पहले इसका प्रीव्यू अनिल कपूर के बर्थडे सिलेब्रशन के दौरान लॉन्च किया गया। इस दौरान अनिल, सोनम और राजकुमार एक साथ दिखाई दिए। जहाँ फोटो शूट और केक कटिंग के बाद इन सभी ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया।

इस दौरान राजकुमार राव से एक बेहद रोचक सवाल पूछा गया। उनसे पूछा गया कि राज कम बजट की फ़िल्में इस साल कुछ ज्यादा ही हिट हो रही हैं, कई फ़िल्में ‘बधाई हो’ से लेकर ‘स्त्री जी’ तक। इस सवाल को आधे पर ही रोककर राजकुमार राव ने कहा कि स्त्री जी। मुझे अच्छा लगा कि आप स्त्रियों की रिस्पेक्ट करते हो, यहाँ हर किसी को स्त्रियों की रिस्पेक्ट करनी चाहिए। कम बजट वाले सवाल के जवाब में राव ने कहा कि मुझे लगता है कि बजट का कोई लेना देना नहीं है। कंटेंट मायने रखता है और कंटेंट ही बजट तय करता है। अगर कंटेंट आपका स्ट्रॉन्ग है और ऑडिएंस उससे कनेक्ट कर पा रही है, तो वह फ़िल्म अच्छा करेगी। बजट से कोई लेना देना नहीं रहता। इस पर सोनम ने भी कहा कि अगर कंटेंट अच्छा है तो ही फ़िल्म करनी चाहिए।

राजकुमार राव के अलावा जूही और सोनम से भी सवाल किये गए। जूही ज्यादातर मौकों पर बात को अनिल पर टालती दिखाई दीं। इस बीच सोनम से पूछा गया कि बतौर एक्ट्रेस आपके पिता के सामने किरदार करने को आप किसप्रकार देखती हैं। इसके जवाब में सोनम ने कहा कि यह मेरे लिए गर्व की बात है। हालाँकि मेरे पिता इस रोल को लेकर कुछ डरे हुए जरूर थे। इसपर अनिल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगली बार बताएँगे। बता दें कि शैली चौपड़ा के निर्देशन बननेवाली इस फिल्म का प्रोडक्शन राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चौपड़ा कर रहे हैं। फिल्म लव स्टोरी पर आधारित है। इस फिल्म में अनिल कपूर पहली बार सोनम कपूर के साथ अभिनय करेंगे। फिल्म में वह सोनम के पिता की भूमिका निभा रहे हैं।

Advertisement
>