Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेलर्स

राजू श्रीवास्तव, एक्टर अद्विक महाजन, मुकेश ज भारती, मंजू भारती और सौम्या टंडन फिल्म ‘प्यार में थोड़ा ट्विस्ट’ का ट्रेलर और सॉन्ग लॉन्च, सफलता की 100% गारंटी

रोमकॉम और एक्शन-ड्रामा फिलम ‘ प्यार में थोड़ा ट्विस्ट ‘ का ट्रेलर और सॉन्ग लॉन्च हो गया है। इंटरनेट पर मिले शुरुआती रिस्पांस से फिल्म हिट होने की पूरी उम्मीद है ।

Published

on

राजू श्रीवास्तव, एक्टर अद्विक महाजन, मुकेश ज भारती, मंजू भारती और सौम्या टंडन फिल्म ‘प्यार में थोड़ा ट्विस्ट’ का ट्रेलर और सॉन्ग लॉन्च, सफलता की 100% गारंटी

रोमकॉम और एक्शन-ड्रामा फिलम ‘ प्यार में थोड़ा ट्विस्ट ‘ का ट्रेलर और सॉन्ग लॉन्च हो गया है। इंटरनेट पर मिले शुरुआती रिस्पांस से  फिल्म  हिट होने की पूरी उम्मीद है। फिल्म ‘प्यार में थोड़ा ट्विस्ट’ का ट्रेलर और संगीत जारी हो गया है। इसे बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव, एक्टर अद्विक महाजन, मुकेश ज भारती, मंजू भारती, सौम्या टंडन और निर्देशक महेश ठाकुर ने एक भव्य समारोह में जारी किया। ट्रेलर और सॉन्ग को इंटरनेट पर शुरुआती रिस्पांस बहुत अच्छा मिला है। रिस्पांस के हिसाब से फिल्य की सफलता तय तय माना जा रहा है।

रोमकॉम और एक्शन-ड्रामा ‘प्यार में थोड़ा ट्विस्ट’ ट्रेलर और सॉन्ग की शुरुआत नवाबी शहर लखनऊ से हुई है। दर्शकों को रोमांचित करने के लिए इसमें फन, लव, एक्शन और कॉमेडी सबकुछ है। निर्देशक पार्थो घोष और अग्रणी अभिनेता मुकेश जे भारती, रिचा मुखर्जी,राजेश शर्मा, अतुल श्रीवास्तव, गोविंद नामदेव, अल्का अमीन, संतोष शुक्ला, सोमा राठोड और अर्पित भदौरिया, राजीव पांडे, ओमकर दास माणिकपुरी, साहेबदास माणिकपुरी, मंजु भारती ने मीडिया से इस बारे में सभी जानकारी साझा की।

फिल्म के अभिनेता मुकेश जे भारती ने बताया कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे लीजेंड डायरेक्टर पार्थो घोष के साथ काम करने का मौका मिला। इसमें में उन्होंने हमेशा मनोबल बढ़ाने का काम किया। अपने सह-अभिनेताओं के साथ काम करना काफी मजेदार रहा। अब यह फिल्म बनकर न केवल तैयार है, बल्कि थियेटर में बहुत जल्द लॉन्च होने वाली है। मैं, अपनी टीम के सभी सदस्यों को साथ देने के लिए धन्यवाद देता हूं।

दर्शकों के सामने जल्द होगी भोजपुरी फिल्म गैंग्स आॅफ गंवार

‘प्यार में थोड़ा ट्विस्ट’ एक रोमकॉम और एक्शन-ड्रामा फिल्म है। यह लखनऊ ( उत्तर प्रदेश ) के पास की कहानी पर आधारित है। फिल्म के हीरो मुकेश जे भारती और नायिका माया के परिवारों वालों के बीच पुरानी दुश्मनी के बावजूद एक-दूसरे से प्यार करते हैं। फिल्म में ट्विट उस समय आता है जब ज्वाला सिंह उर्फ मिस्टर वांटेड की एंट्री होती हैं शहर और पुलिस में हर कोई मिस्टर वांटेड की तलाश में है। ज्वाला सिंह के उर्फ के साथ हर किसी का जीवन कैसे बदलता है। अंत में ये दिल है हिन्दुस्तानी की तरह प्यार की जीत होती है।

इस फिल्म का निर्माण मंजू भारती ने किया है। विजय सिंह भदौरिया, नूर फातिमा, अजिता सिंह भडौरिया द्वारा निर्मित फिल्म को वीएसबी पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से विवेक फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस ने ‘प्यार में थोडा ट्विस्ट’ को शूट किया है। नवाबी शहर लखनऊ और इस फिल्म के लिए फुट-टैपिंग संगीत स्कोर भी डिस्को किंग बप्पी लाहिरी द्वारा रचित है। प्यार में थोडा ट्विस्ट एक कॉमेडी ड्रामा है। दर्शकों को कनेक्ट करने में फिल्म पूरी तरह से सफल होगी। इस फिल्म का विरतण सिनेमा द्वारा पैन इंडिया स्तर पर किया जाएगा। यह फिल्म 18 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>