Connect with us
Advertisement

ट्रेलर्स

जॉन अब्राहम की फ़िल्म “बाटला हाउस” का ट्रेलर रिलीज़

जॉन अब्राहम की फ़िल्म “बाटला हाउस” 15 अगस्त के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published

on

batla-house-john-abraham-mrunal-thakur
जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म बाटला हाउस का ट्रेलर दर्शकों के बीच आ चुका है। पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर यह फ़िल्म काफी चर्चाओं में रही है। दिल्ली में हुए एनकाउंटर की सच्ची घटना पर आधारित इस फ़िल्म के ट्रेलर का इंतज़ार दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे थे।अब आखिरकार उनका यह इंतज़ार खत्म हो चुका है। जैसी उम्मीद लगाई जा रही थी, ट्रेलर बिल्कुल वैसा ही है। ट्रेलर में जॉन अब्राहम का दमदार अभिनय साफ नज़र आ रहा है।

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर फ़िल्म के लगातार एक के बाद एक पोस्टर शेयर किए जा रहे थे। अब फ़िल्म के ट्रेलर को मुख्य अभिनेता जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस ट्रेलर की बात की जाए, तो बाटला हाउस एनकाउंटर के बाद के इन्वेस्टीगेशन को इस फ़िल्म में दिखाया गया है। बाटला हाउस में जॉन, डीसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। ट्रेलर जबरदस्त डायलॉग्स से सुसज्जित है और इस बार भी जॉन अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। पुलिस अफसर के किरदार में जॉन ने जिस प्रकार से खुद को ढाला है वह काबिले तारीफ है।

यह फ़िल्म बाटला हाउस एनकाउंटर की सच्ची घटना पर आधारित है। 13 सितंबर 2008 को दिल्ली में भीषण बम धमाके हुए थे, जिसमें 26 लोगों की मौत हुई थी और 100 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। घटना की जांच कर रही दिल्ली पुलिस को सूचना मिलती है कि बाटला हाउस में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं, हालांकि पुलिस को यह नहीं मालूम था कि वह किस फ्लैट में छुपे हैं। इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की टीम उन्हें धर दबोचने के लिए निकल पड़ती है, लेकिन पुलिस को आता देख आतंकी गोलीबारी शुरू कर देते हैं। इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया, लेकिन इस बीच इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा भी शहीद हो गए। बताया जा रहा है कि इस बाटला हाउस इन्वेस्टीगेशन के पीछे के सच को जॉन अब्राहम की फ़िल्म बयां करेगी।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>