Connect with us

फोटो गैलेरी

शायराना अंदाज़ में सोशल मीडिया पर छाईं अक्षरा सिंह

पढ़ लेते गर ख़ुद को इन आँखों में तुम, यूँ शिकायतों से इश्क़ मियाँ करते न तुम -अक्षरा सिंह

Published

on

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह का जलवा सोशल मीडिया पर बरक़रार है। आये दिन अक्षरा की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। अक्षरा सिंह फैंस की कितनी चहेती हैं, यह उनकी तस्वीरों पर आये लाइक्स और कमेंट्स को देखकर ही पता चलता है।

अक्षरा सिंह ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें अपने प्रशंसकों के बीच साझा की हैं। इन तस्वीरों में अक्षरा पीले रंग के ड्रेस में नज़र आ रही हैं। पीला रंग उनपर खूब जंचता है यह तो उनके प्रशंसकों को पता ही है, लेकिन इन तस्वीरों में वह दिलकश अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “पढ़ लेते गर ख़ुद को इन आँखों में तुम, यूँ शिकायतों से इश्क़ मियाँ करते न तुम।”

अक्षरा सिंह की खूबसूरत अदा के साथ उनका यह शायराना अंदाज़ उनके प्रशंसकों को बेहद पसंद आ रहा है। फिल्मों की बात की जाये, तो हाल ही में अक्षरा सिंह की आगामी फिल्म लव मैरेज का ट्रेलर दर्शकों के बीच आया है। ट्रेलर में अक्षरा के दमदार अभिनय की दर्शक भी सराहना कर रहे हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर और दर्शकों के बीच कितनी दमदार साबित होती है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें। 

>