Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

इंटरव्यू

डेलनाज ईरानी: सेलिब्रिटी को वे लोग जज करते हैं जिन्हें यह नहीं पता कि सेलिब्रिटीज किस मानसिक दबाव से गुजरते हैं

जबकि अभिनेत्री डेलनाज ईरानी सोशल मीडिया पर उनके बारे में हर नेगेटिव कमेंट का जवाब नहीं देती, वह उन अकाउंट्स को ब्लॉक कर देती है जो उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हैं।

Published

on

डेलनाज ईरानी

जबकि अभिनेत्री डेलनाज ईरानी सोशल मीडिया पर उनके बारे में हर नेगेटिव कमेंट का जवाब नहीं देती, वह उन अकाउंट्स को ब्लॉक कर देती है जो उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वह अपनी मानसिक शांति के लिए ऐसा करती हैं। सोशल मीडिया पर, कई बार मुझे मोटी, कब पली होगी आदि जैसी कॉमेंट्स मिलते हैं। 100 कॉमेंट्स में से एक कमेंट ऐसा होता है जो कुछ नेगेटिव कहता है तो यह कैसे मायने रखता है? मैं बस उस व्यक्ति की प्रोफाइल पर जाती हूं और उस व्यक्ति को अपने मानसिक स्वास्थ्य के लिए ब्लॉक कर देती हूं। मैं नेगेटिव फील नहीं करना चाहती इसलिए मैं उसे ब्लॉक कर देती हूं। अगर कोई मुझसे सही तरीके से सवाल पूछता है तो मैं वाजिब जवाब देती हूं। लेकिन जब लोग आपको बिना वजह ट्रोल कर रहा हों तो मैं उन्हें ब्लॉक कर देती हूं।”

अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि ज्यादातर समय लोगों को यह नहीं पता होता है कि एक सेलिब्रिटी क्या कर रहा है और वह अपने जीवन को परफेक्ट मानती है। “सेलिब्रिटीज को वे लोग जज करते हैं उन्हें यह नहीं पता होता है कि सेलिब्रिटीज किस मानसिक दबाव से गुजर रहे हैं, या उस क्षण में उनके जीवन में क्या हो रहा है। लोग वास्तविक कहानी जाने बिना ही अपने कंक्लूजन दे देते हैं, ”वह कहती हैं।

लेकिन वह यह भी जानती है कि प्रसिद्ध होने के लिए आप यही कीमत चुकाते हैं। “आप प्रसिद्ध होकर भारी कीमत चुका रहे हैं। आप केवल यह नहीं कह सकते कि यह आपका जीवन है। यह आपका जीवन नहीं है क्योंकि आपका जीवन खुले में है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि खुद के प्रति सच्चे रहें। आप लोगों से झूठ बोल सकते हैं, लेकिन खुद से नहीं। जो लोग आपको जानते हैं और आपकी सराहना करते हैं, वे आपके बारे में ऐसी बातें कभी नहीं कहेंगे। आपको यह जानना होगा कि आप बहुत सी बातें छिपा नहीं सकते। यह बहुत स्पष्ट है कि यदि आप एक सेलिब्रिटी हैं, तो आपका जीवन एक खुली किताब की तरह है। आप जो कुछ भी करते हैं उसमें आपको आत्मविश्वास होना चाहिए। अगर आप मुझे मोटा कहते हैं, तो मुझे इसकी परवाह नहीं है। मेरे स्पेस में खुश रहना ही मेरे लिए मायने रखता है।”

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>