Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

विश्वकप 2019: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच पर बने मज़ेदार फ़िल्मी मीम्स

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए एकतरफा मुकाबले में भारत ने 6 विकेट से शानदार जीत हासिल की।

Published

on

इन दिनों सोशल मीडिया पर मीम्स का बेहद चलन है। फिर चाहे कोई फिल्म हो यह फिर क्रिकेट मैच, लोग मीम्स बनाकर एक अलग अंदाज़ में अपनी खुशियां जाहिर करते हैं। आईसीसी क्रिकेट विश्वकप 2019 में भारत के शानदार आगाज़ के बाद भी मीम्स बने, लेकिन यह मीम्स दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों पर अधिक बने हैं।

बुधवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए एकतरफा मुकाबले में भारत ने 6 विकेट से शानदार जीत हासिल की। मैच में भारत की ओर से हिटमैन रोहित शर्मा ने शानदार 122 रनों की शतकीय पारी खेलकर इस विश्वकप में भारत को पहली जीत दिलाई। मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे दक्षिण अफ्रीकन बल्लेबाज एक के बाद एक विकेट गंवाकर आते-जाते रहे। पतझड़ की तरह अफ्रीकन पारी सिमटती गई। अफ्रीकन बल्लेबाजों की दयनीय हालत पर भला मीम्स न बनते तो क्या बनते?

सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अफ्रीकन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने में कोई कमी नहीं छोड़ी। जसप्रीत बुमराह की गेंदों ने पहले तो हाशिम आमला और क्विंटन डिकॉक को पवेलियन भेजा और फिर उसके बाद चहल ने बल्लेबाजों को एक के बाद एक चलता किया। इस मैच पर बने कुछ मजाकिया मीम्स को हम आपके बीच लाये हैं।

इसी तरह की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>