Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

वायरल

राधे से सलमान खान का नवीनतम पोस्टर ‘सीटी मार’ है प्रतिक्रिया का हकदार!

सलमान और दिशा के बीच डांसिंग मूव्स और सनसनीखेज केमिस्ट्री, सीटी मार में साल के सबसे बड़े चार्टबस्टर बनने के सभी तत्व हैं।

Published

on

seeti-maar-song
सीटी मार

सलमान खान ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर, प्रभु देवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत ‘राधे’ के ट्रेलर के रूप में देश के मोस्ट वांटेड भाई होने के अपने खिताब को फिर से मजबूत करते हुए डिजिटल मंचपर सारे रिकार्डस तोड दिये। प्रशंसक और फिल्म के शौकीन अब इस फिल्म के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे ट्रैक, ‘सीटी मार’, आ गया है।

दर्शकों ने ट्रेलर से गीत की झलक पाने के बाद, मेगास्टार सलमान खान की एक नवीनतम तस्वीर ‘सीटी मार’के स्टिलर पोस्टर को प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा को बढ़ा दिया है। पोस्टर में, सलमान खान एक सिग्नेचर पोज में अपने ऑल-नोइर अवतार से ही एक राष्ट्रव्यापी ट्रेंड बनने का वादा करता है। पेप्पी डांस ट्रैक ने चारों ओर की हलचल इस समय बढ़ती जा रही है क्योंकि पहले पोस्टर में दिशा पटानी ने  दर्शकों की उत्सुकता को पहले से ही बढ़ा दी थी। अपने आकर्षक संगीत के साथ, सलमान और दिशा के बीच डांसिंग मूव्स और सनसनीखेज केमिस्ट्री, सीटी मार में साल के सबसे बड़े चार्टबस्टर बनने के सभी तत्व हैं।

देवी श्री प्रसाद द्वारा कम्पोज्ड, शब्बीर अहमद के गीतों के साथ और कमाल खान और लुलिया वंतूर द्वारा गाये, ‘सीटी मार’, जो शेख जानी बाशा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया हैं, दिशा पटानी, सर्वश्रेष्ठ डान्सर के रूप में और सलमान खान, एक अल्टीमेट ट्रेंडसेटर, अपनी सारी महिमा के साथ उतरे हैं।

दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ के साथ सलमान खान राधे की भूमिका में ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ की मुख्य भूमिका में हैं, फिल्म को जी स्टूडियोज के साथ मिलकर सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जिसमें सलमा खान, सोहेल खान और रील लाईफ प्रोडक्शन प्रा. लि. का निर्माण है। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद के अवसर पर प्रमुख विदेशी बाजारों में थिएट्रीकल रिलीज़ सहित 40 से अधिक देशों में 13 मई 2021 को रिलीज़ होगी। यह फिल्म जी5 के साथ जी की पे पर व्यू सर्विस जीप्लेक्स, जी5 ओटीटी प्लेटफॉर्म और सभी अग्रणी डीटीएच ऑपरेटर पर उपलब्ध होगी।

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>