Connect with us

बॉक्स ऑफिस

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 : तीसरे दिन भी करण जौहर के कॉलेज़ में दिखी छात्रों की अनुपस्थिति

तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी टाइगर श्रोफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अभिनीत फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” की रफ़्तार

Published

on

Student of the year 2 Tiger Shroff

हाल ही में भारतीय हिंदी फिल्मीं परदे पर रिलीज़ हुई फिल्मस्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 अपने दर्शकों को रिझाने में थोडा नाकाम सी देखी जा सकती हैं। इन दिनों स्कूल और कॉलेजों में दाखिलों का माहौल काफी ज़ोरों से चल रहा है। जहाँ नए-नए छात्र प्रवेश लेते देखे जाते हैं। इसी बीच इन दिनों हिंदी फिल्मों में भी नए-नए दाखिले किये जा रहे है। वैसे भी इन नए दाखिलों में मास्टर (टीचर) अक्सर करण जौहर ही हुआ करते हैं। वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अलिया भट्ट हो या अब चाहे टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया क्यों न हो, मास्टर (टीचर) बनने का काम करण जौहर ने ही किया है। खैर आज हम बात करने जा रहे हैं टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अभिनीत फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की जिसमें हम इस फिल्म की पहले दिन की कमाई के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

 

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अभिनीत फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 अब भारत के सभी सिनेमा घरों में रिलीज़ किए अब चार दिन हो गए हैं फिल्म की कमाई की शुरुआत अन्य दूसरी फिल्मों की अपेक्षा थोड़ी धीमीं मानी जा रही है, लेकिन यह करण जौहर के लिए काफी अच्छा माना जा सकता है। दरअसल स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने अपने पहले दिन 12.6 करोड़ और दूसरे दिन 14.02 करोड़ की कमाई की थी और अब तीसरे दिन 38.83 करोड़ की कमाई कर ली है। अन्य फिल्मों की अपेक्षा यह अभी भी कम माना जा सकता है। लेकिन करण जौहर की 2019 में पहने दिन 10 करोड़ पूरा करने वाली यह पांचवी फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं। वहीँ फिल्म के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा और फिल्म को निर्मित करने का काम करण जौहर ने स्वयं किया है।

 

पिछले दिनों ट्रैड विशेषग्य तरन आदर्श ने फिल्म से सम्बंधित एक लेखा-जोखा लोगों के सामने प्रस्तुत किया था। तरन के मुताबिक यह 12 करोड़ की कमाई करने वाली टाइगर श्रॉफ की यह दूसरी फिल्म बन चुकी है। उनके मुताबिक टाइगर की फिल्म बागी 2 ने पहले दिन ही 25 करोड़ की ज़ोरदार कमई का आकड़ा पार करने में कामयाब हुई थी, और बागी ने 11.94 करोड़ रूपये की कमाई की थी। हम आप को बता दें कि अब यह फिल्म तीसरे दिन 38.83 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म के लिए हम यही कामना करते हैं कि यह फिल्म100 करोड़ की फेहरिस्त में सामिल हो।

>